डाक्टर को जोमेटो केयर में फोन करना पड़ा भारी, कटे 96 हजार रुपए

Edited By Shivam, Updated: 15 Sep, 2019 03:12 PM

doctor had to call in zomato care heavily rs 96 thousand cut

पी.जी.आई.एम.एस. के टी.बी. विभाग में कार्यरत एक जूनियर डाक्टर को लोगों के घरों तक खाना पहुंचाने वाली जोमैटो कंपनी के कस्टमर केयर नंबर पर फोन करना काफी महंगा पड़ा गया।

रोहतक (कोचर) : पी.जी.आई.एम.एस. के टी.बी. विभाग में कार्यरत एक जूनियर डाक्टर को लोगों के घरों तक खाना पहुंचाने वाली जोमैटो कंपनी के कस्टमर केयर नंबर पर फोन करना काफी महंगा पड़ा गया। डाक्टर ने ऑनलाइन खाना बुक करवाया था लेकिन वह नहीं आया। ऐसे में उसे कम्पनी की तरफ से खाने के रुपए रिफंड होने थे लेकिन जब रुपए रिफंड नहीं हुए तो डाक्टर ने कस्टमर केयर पर फोन किया और वहां से भेजे गए एक ङ्क्षलक पर क्लिक करते ही किस्तों में डाक्टर के खाते से करीब 96 हजार रुपए कट गए।

इस बारे में उसने जोमैटो कंपनी के खिलाफ पी.जी.आई. पुलिस थाने में शिकायत दी जिसके आधार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। शिकायतकत्र्ता डा. अभिषेक टंडन निवासी निराला नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश ने बताया कि बीती 11 सितम्बर को उसने जोमैटो से ऑनलाइन खाने का एक आर्डर बुक किया था।काफी देर तक उनका आर्डर उनके पास नहीं पहुंचा।

आर्डर नहीं आने पर 13 सितम्बर को उनके पास आर्डर की काटी गई राशि का रिफंड आना था लेकिन जब खाते में रिफंड नहीं आया तो गूगल से जोमैटो कंपनी के कस्टमर केयर पर सम्पर्क साधा। वहां से एक मोबाइल नम्बर मिला और उस पर बातचीत की गई तो उसने ऑनलाइन शिकायत दर्ज करके उसके मोबाइल नंबर पर ङ्क्षलक भेजा। इसके बाद जैसे ही उसने यह ङ्क्षलक बताए गए दूसरे मोबाइल नंबर पर शिकायत भेजी तो डाक्टर के खाते से किस्तों में करीब 96 हजार रुपए कट गए। इसके बाद उन मोबाइल नंबरों पर भी कोई संपर्क नहीं हो पाया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!