कांग्रेस की हल्ला बोल रैली में जुटी हरियाणा की भीड़, नेताओं का दावा सत्ता परिवर्तन के लिए तैयार जनता

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 04 Sep, 2022 02:40 PM

crowd of haryana gathered in halla bol rally of congress in delhi

कांग्रेस नेता अरुण खत्री अपने समर्थकों के साथ हल्ला बोल रैली के मुख्य स्टेज के पास तक पहुंचे और जोरदार नारों के साथ लोगों का उत्साह भी बढ़ाया।

बहादुरगढ़(प्रवीण): दिल्ली के रामलीला मैदान में हुई कांग्रेस की हल्ला बोल रैली में सबसे ज्यादा भीड़ हरियाणा की ही रही। गेटवे ऑफ हरियाणा यानी बहादुरगढ से भी हजारों की तादाद में कांग्रेसी हल्ला बोल रैली में शामिल हुए। कांग्रेस नेता अरुण खत्री अपने समर्थकों के साथ हल्ला बोल रैली के मुख्य स्टेज के पास तक पहुंचे और जोरदार नारों के साथ लोगों का उत्साह भी बढ़ाया। अरुण खत्री ने कहा कि हल्ला बोल रैली सत्ता परिवर्तन करने में अहम भूमिका निभाएगी।  उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने महंगाई को बढ़ाने  का काम किया और युवाओं को बेरोजगार बना दिया है। उनके साथ रैली में शामिल हुए कार्यकर्ता हाथों में महंगाई व बेरोजगारी की तख्तियां लेकर पहुंचे थे।

 

कांग्रेस नेता का काफिला सुबह सवेरे लाइनपार क्षेत्र से रवाना हुआ था। काफिले में गाड़ियों और बसों में बैठकर लोग उत्साहित होकर शामिल हुए।  बीजेपी सरकर की जनविरोधी नीतियों की कड़ी निंदा करते हुए कहा अरुण ने कहा कि बीजेपी राज में डीजल, पेट्रोल, घरेलु रसोई गैस, सहित रसोई में रोजमर्रा के इस्तेमाल में होने वाली खाद्य वस्तुओं के दाम बढ़ गए हैं। बढ़ती महंगाई से यह साफ हो गया है कि बीजेपी सरकार का आमजन के हितों से कोई सरोकार नहीं वह सिर्फ अपने पूंजीपति मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिए ही काम कर रही है। हल्ला बोल रैली से कांग्रेस ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!