करनाल की भ्रष्टाचारी महिला एएसआई, 4 लाख रुपए रिश्वत लेते विजिलेंस टीम ने किया गिरफ्तार

Edited By Vivek Rai, Updated: 28 Jun, 2022 08:18 PM

corrupt woman asi of karnal vigilance team arrested taking bribe of 4 lakh

विजिलेंस की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करनाल पुलिस की एक महिला एएसआई को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। टीम ने महिला एएसआई को 4 लाख रूपए रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। महिला पुलिस अधिकारी पर आरोप है कि उन्होंने एक केस में लगी हुई धाराओं को...

करनाल : विजिलेंस की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करनाल पुलिस की एक महिला एएसआई को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। टीम ने महिला एएसआई को 4 लाख रूपए रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। महिला पुलिस अधिकारी पर आरोप है कि उन्होंने एक केस में लगी हुई धाराओं को हटाने के लिए रिश्वत की डिमांड की थी।

रेप की कोशिश करने के मामले को कमजोर करने के लिए मांगी थी रिश्वत

PunjabKesari

शहर के सेक्टर 32 33 थाने में एएसआई के पद पर तैनात महिला पुलिस अधिकारी सरिता को स्टेट विजिलेंस टीम ने उस वक्त गिरफ्तार किया जब वे एक केस के मामले में 4 लाख रुपए रिश्वत ले रही थी। जानकारी के अनुसार सेक्टर 32/33 थाने में एक एफआईआर दर्ज हुई थी, जिसमें एक महिला ने अपने ससुर और जेठ पर रेप के प्रयास करने के आरोप लगाए थे। इस मामले में दर्ज धाराओं को कमजोर करने के लिए आरोपी पुलिस अधिकारी, एएसआई सरिता ने आरोपी पक्ष से 8 लाख रुपए की डिमांड की थी। इस मामले में विजिलेंस टीम ने महिला एएसआई को 4 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। सीएम सिटी के सेक्टर 32/33 थाने में रिश्वत लेते हुए पकड़े गए पुलिस अधिकारी का यह कोई पहला मामला नहीं है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!