कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार के इस्तीफे पर निकाय मंत्री का बयान, बोले- ऐसे नहीं देना चाहिए था त्यागपत्र

Edited By Vivek Rai, Updated: 18 Jul, 2022 07:10 PM

congress mla resignation minister kamal gupta gave reaction

निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने भी इसे लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सुरेंद्र पंवार को इस तरह इस्तीफा नहीं देना चाहिए था। वहीं सुरेंद्र पंवार के त्यागपत्र के पीछे उन्हें विदेशी नंबर से धमकी मिलने की आशंका पर मंत्री गुप्ता ने कहा कि उन्हें नहीं...

सोनीपत(सन्नी): सोनीपत विधानसभा से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। एक ओर जहां विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने ई-मेल के जरिए पंवार का इस्तीफा मिलने की पुष्टि की है, तो वहीं निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने भी इसे लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सुरेंद्र पंवार को इस तरह इस्तीफा नहीं देना चाहिए था। वहीं सुरेंद्र पंवार के त्यागपत्र के पीछे उन्हें विदेशी नंबर से धमकी मिलने की आशंका पर मंत्री गुप्ता ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि विधायक ने इस वजह से इस्तीफा सौंपा है। कमल गुप्ता ने कहा कि उन्हें लगता है कि पंवार के इस्तीफे के पीछे कोई और वजह होगी। विधायकों की सुरक्षा को लेकर मंत्री गुप्ता ने कहा कि आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

धमकियों से तंग आकर विधायक ने दिया इस्तीफा

 

राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोट करने के बाद सुरेंद्र पंवार ने विधानसभा अध्यक्ष को ईमेल के जरिए अपना इस्तीफा भेजा है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने इस्तीफा किस वजह से सौंपा है। माना जा रहा है कि सुरेंद्र पंवार ने पिछले कई दिनों से मिल रही धमकियों के चलते यह कदम उठाया है। विधायक सुरेंद्र पंवार को पिछले महीने 25 जून को दुबई के नंबर से एक धमकी भरी कॉल मिली थी। विधायक सुरेंद्र पंवार को 25 जून की शाम को उनके व्हाट्सएप नंबर पर कॉल और मैसेज आए थे। जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। विधायक से करोड़ों रुपए की रंगदारी भी मांगी थी। इस पूरे मामले की शिकायत उन्होंने सोनीपत एसपी और हरियाणा के डीजीपी को दी थी।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!