सीएम फ्लाइंग टीम ने फर्जी एनडीसी जारी करने का किया भंडाफोड़, कई लोगों पर मामला दर्ज

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 24 Nov, 2022 04:09 PM

cm flying team busted the issue of fake ndc case registered against many people

सीएम फ्लाइंग टीम ने समालाखा के पास व्यापारी की कोठी के 64 गज हिस्से को फर्जी एनडीसी जारी करने और और उसे बेचने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पानीपत(सचिन): सीएम फ्लाइंग टीम ने समालाखा के पास व्यापारी की कोठी के 64 गज हिस्से को फर्जी एनडीसी जारी करने और और उसे बेचने वाले लोगों के खिलाफ 420,467,468,471,120 बी के अन्तर्गत पुलिस स्टेशन में मुकदमा नंबर 1008 दर्ज करवाया है। जिसमें पालिका के कनिष्ठ अभियंता गौरव भारद्वाज,टैक्स क्लर्क विकास बजाड़ समेत कई लोग शामिल है।

बता दें कि पड़ाव  कालोनी  निवासी  सचिन  अग्रवाल  पुत्र  रमेश  चंद  ने सीएम फ्लाइंग टीम को शिकायत भेजकर आरोप लगाया था कि उसके पिता पिछले करीब 50 सालों से कोठी बनाकर रह रहे हैं। नगरपालिका ने रिकॉर्ड में भी यह कोठी सचिन के पिता के नाम से ही थी, लेकिन फैमली ट्रांसफर  डीड  के अंतर्गत रमेश  चंद ने यह संपत्ति अपने बेटे सचिन और प्रवीन के नाम करवा कर पालिका रिकॉर्ड में भी सही करवा ली थी, लेकिन इस कोठी को हड़पने की नियत से भू माफिया से  मिलीभगत  करके  नगरपालिका के अधिकारियों ने जेई गौरव  भारद्वाज  व प्रॉपर्टी  टेक्स क्लर्क  विकास बजाड़ समेत कई लोगों ने 64 वर्ग गज हिस्से को सुरेश अग्रवाल के नाम दर्ज कर  एनडीसी जारी  कर दी।

इसी फर्जी एनडीसी के आधार पर उद्योगपति सुरेश अग्रवाल ने इसे  पूर्व पार्षद आलोक बंसल की पत्नि मंजू  देवी व पूर्व पालिका उपप्रधान सुनील शर्मा के करीबी सत्यवान की पत्नी  मनीता देवी  के नाम  रजिस्ट्री करवाकर बेच दिया।

सीएम फ्लाइंग टीम की संयुक्त जांच में शामिल डीएमसी जितेन्द्र  सिंह, पालिका  सचिव  प्रदीप खरब,  एमई राज कुमार ने  मामले  की  पड़ताल  की  तो घपले  का भंडाफोड  हुआ। जांच में पता चला कि फर्जी तरीके से कोठी के हिस्से को सुरेश ने नाम कर दिया गया। फिलहाल सभी आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!