बृजभूषण की गिरफ़्तारी तब होगी जब दिल्ली चारों तरफ से होगी चक्का जाम : अभय सिंह चौटाला/Video

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 12 May, 2023 05:07 PM

इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय सिंह चौटाला हरियाणा में सत्ता परिवर्तन करने के लिए परिवर्तन यात्रा कर रहे हैं। शुक्रवार को सोनीपत के राई व गन्नौर विधानसभा के दौरे पर रहे अभय सिंह चौटाला ने एक बार फिर सरकार पर जमकर निशाना साधा...

सोनीपत (सन्नी मलिक) : इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय सिंह चौटाला हरियाणा में सत्ता परिवर्तन करने के लिए परिवर्तन यात्रा कर रहे हैं। शुक्रवार को सोनीपत के राई व गन्नौर विधानसभा के दौरे पर रहे अभय सिंह चौटाला ने एक बार फिर सरकार पर जमकर निशाना साधा। बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी से लेकर जेजेपी और बीजेपी के गठबंधन तक उन्होंने जमकर निशाने पर लिया।

आगामी साल में विधानसभा व लोकसभा चुनाव होने हैं। उससे पहले हर राजनीतिक दलों के नेता लगातार एक दूसरे पर कटाक्ष करते हुए नज़र आ रहे हैं। इंडियन नेशनल लोकदल के नेता व ऐलनाबाद से विधायक के निशाने पर जेजेपी और बीजेपी की गठबंधन की सरकार लगातार है। आज फिर सोनीपत पहुँचे अभय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर जेजेपी को जलील करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे कह रहे हैं कि हमारी सहयोगी पार्टी है, हमें हिदायतें ना दें, हमारी सरकार के फैसले हम करेंगे, ये गठबंधन नहीं लूटबंधन व ठगबंधन है। जेजेपी वाले सोच भी नहीं सकते कि उन्हें गठबंधन तोड़ना है, अगर बाहर जाएंगे तो बीजेपी कानूनी कार्रवाई करवाएगी। क्योंकि उनके घोटालों की फाइल उनके पास है।

देश के नामचीन पहलवान बृजभूषण शरण की गिरफ्तारी करने के लिए धरना दे रहे हैं, लेकिन यौन शोषण के आरोपों में बीजेपी सांसद की गिरफ्तारी नहीं हो रही है। इसको लेकर राजनीतिक दलों के नेताओं की भागीदारी लगातार जंतर-मंतर पर पहलवानों के बीच में देखी जा रही है। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि राजनीतिक दलों के नेता जंतर-मंतर पर केवल फोटो खिंचवाने के लिए जाते हैं, ताकि सोशल मीडिया पर उनका प्रचार-प्रसार हो सके। वह पहलवानों के हितैषी नहीं हैं। मैं भी दिल्ली के जंतर-मंतर पर गया था और पहलवानों का समर्थन किया था। मैंने पहलवानों को कहा था कि आप रणनीति बनाओ हम आपका सहयोग करते रहेंगे। वहीं देश की आम जनता ने भी 21 मई तक का अल्टीमेटम सरकार को दे रखा है। जिसको लेकर मेरी खाप प्रतिनिधियों से बात हुई थी। वह एक सर्वदलीय बैठक बुला रहे हैं। अगर मुझे वहां पर जाने का न्योता मिला तो मैं जरूर जाऊंगा। मैं यह कह रहा हूं कि बृजभूषण की गिरफ्तारी जब तक नहीं होगी जब तक दिल्ली को चारों तरफ से हम चक्का जाम नहीं करेंगे। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी अपने सांसद को बचा रही है। क्योंकि आगामी साल में लोकसभा चुनाव होने जा रहे हैं और लोकसभा चुनाव में कहीं दो चार सीट पर बृजभूषण शरण प्रभाव ना डालें इसके लिए उसकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है।

इंडियन नेशनल लोकदल के नेता ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला हरियाणा में परिवर्तन यात्रा को लेकर फरवरी में नूंह से निकले थे और अभी तक अभय सिंह चौटाला 10 से ज्यादा जिले कवर कर चुके हैं। अभय चौटाला ने अपनी हरियाणा परिवर्तन यात्रा पर बताया कि अभी तक 1500 किलोमीटर की यात्रा पूरी कर चुके हैं और हम लोगों की एक समस्या का ड्राफ्ट तैयार कर रहे हैं, जिसको मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाएगा। जब मैं रोहतक यात्रा पर था तो मुख्यमंत्री के गांव में समस्याओं का अंबार था। इसको लेकर हमने एक ज्ञापन मुख्यमंत्री को सौंपा है। हरियाणा में अभी तक मैं लाखों लोगों से मिल चुका हूं और वह सभी हरियाणा में सत्ता परिवर्तन चाह रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!