एसटीएफ की टीम की बड़ी कार्रवाई, 50 लाख रुपये के नशीले पदार्थ सहित दो आरोपी काबू

Edited By Vivek Rai, Updated: 23 Jun, 2022 10:44 PM

big action of stf team two accused arrested with drugs worth rs 50 lakh

लिस अधीक्षक, एसटीएफ हिसार सुमित कुमार,  के निर्देशानुसार हिसार टीम द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ किए जा रहे प्रयासों के तहत मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इन्हीं प्रयासों के तहत टीम ने हिसार में एक युवक और...

चंडीगढ़/हिसार(धरणी): पुलिस अधीक्षक, एसटीएफ हिसार सुमित कुमार,  के निर्देशानुसार हिसार टीम द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ किए जा रहे प्रयासों के तहत मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इन्हीं प्रयासों के तहत टीम ने हिसार में एक युवक और महिला को 435 ग्राम चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस मादक पदार्थ की कीमत करीब 50 लाख रुपए है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सिरसा के माधोसिंघाना के रहने वाले मोनू और कनिका के रूप में हुई है। दोनों की सिरसा नंबर की गाड़ी में 435 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में धारा मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना सदर हिसार में धारा 21 C, 61 और 85 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया है। एसटीएफ के उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार भविष्य में भी नशा तस्करी की रोकथाम हेतू आरोपियों की धरपकड़ की बात कही गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!