पहरावर जमीन विवाद में हुड्डा की एंट्री, बोले सरकार नहीं छीन सकती यह जमीन

Edited By Vivek Rai, Updated: 22 May, 2022 08:58 PM

bhupinder singh hooda give reaction in pehrawar s land dispute

जिले के पहरावर गांव की जमीन को लेकर चल रहे विवाद में पूर्व मुख्यमंन्त्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी प्रतिक्रिया दी है। हुड्डा ने कहा कि यह जमीन गौड़ संस्था की थी और आगे भी उनके पास ही रहेगी।  सरकार किसी भी कीमत पर इस जमीन को वापस नहीं ले सकती।

रोहतक(दीपक): जिले के पहरावर गांव की जमीन को लेकर चल रहे विवाद में पूर्व मुख्यमंन्त्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी प्रतिक्रिया दी है। हुड्डा ने कहा कि यह जमीन गौड़ संस्था की थी और आगे भी उनके पास ही रहेगी।  सरकार किसी भी कीमत पर इस जमीन को वापस नहीं ले सकती।

रोहतक जिले के पहरावर गांव की 16 एकड़ विवादित जमीन को लेकर हंगामा खड़ा हो गया है बता दें कि यह जमीन हुड्डा सरकार के दौरान 2009 में ग्रामीणों ने कॉलेज और हॉस्पिटल बनाने के लिए दान में दी थी। लेकिन अब नगर निगम ने इस जमीन को अपने कब्जे में ले लिया है। आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, नवीन जयहिंद ने इस जमीन पर आज एक बड़ी रैली करते हुए सरकार को साफ शब्दों में चेतावनी दी कि इस जमीन को संस्था को वापिस दिया जाए। यही नहीं जमीन को लेकर रैली में पहुंचे भाजपा सांसद, डॉ अरविंद शर्मा ने भी इस मुद्दे को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ बगावती सुर अख्तियार किए। इसके बाद पूरे हरियाणा से अलग-अलग नेताओं के बयान सामने आए हैं।

भ्रष्टाचार को लेकर भी सरकार पर बोला हमला

पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार पर करप्शन को लेकर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में चारों ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला है। इसलिए इस सरकार से आम आदमी, गरीब किसान, व्यापारी प्रत्येक तबका परेशान है। उन्होंने कहा कि 29 मई को फतेहाबाद से विपक्ष आपके द्वार कार्यक्रम की शुरुआत की जा रही है। इसमें कांग्रेस के तमाम बड़े नेता और पूर्व विधायक शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि वह लोगों की समस्याएं सुनेंगे और जोर-शोर से आवाज उठाएंगे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!