पानीपत: 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का आरोपी हुआ गिरफ्तार

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 16 Aug, 2022 04:58 PM

accused arrested for raping and killing 6 year old girl in panipat

पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी, ताकि उसकी निशानदेही पर कई और खुलासे हो सकें। एसएचओ महिपाल ने बताया कि आरोपी को बीती रात सेक्टर 25 जिमखाना क्लब के पास से गिरफ्तार किया था।

पानीपत(सचिन): 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या करने वाले आरोपी को पानीपत पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मंगलवार को आरोपी का मेडिकल करवाने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी, ताकि उसकी निशानदेही पर कई और खुलासे हो सकें। एसएचओ महिपाल ने बताया कि आरोपी को बीती रात सेक्टर 25 जिमखाना क्लब के पास से गिरफ्तार किया था।

 

पीड़ित के परिवार से पहले से रूबरू था आरोपी युवक

 

एसएचओ ने बताया की आरोपी पहले से ही पीड़ित बच्ची के परिवार से रूबरू था। वारदात से पहले आरोपी ने शराब का नशा भी कर रखा था। वह पिछले करीब 15 साल से पानीपत में ही रह रहा है और अपने परिवार के साथ इसका कोई संपर्क नहीं है। आरोपी युवक मौका पाकर मासूम को अपने साथ ले गया और नशे की हालत में उसके साथ दरिंदगी की। इसके बाद हाथों से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। एसएचओ महिपाल ने बच्ची को फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए जल्द से जल्द न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

 

स्वतंत्रता दिवस पर बच्ची के साथ की गई थी दरिंदगी

 

गौरतलब है कि बीते दिन घर से खेलने निकली बच्ची का शव झाड़ियों से बरामद हुआ था। बच्ची के शरीर पर पूरे कपड़े न होने के चलते पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की थी। मृतक मासूम के परिजनों ने ढाबे पर काम करने वाले एक नेपाली युवक पर बच्ची के साथ दरिंदगी करने और गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया था। यही नहीं आरोपी युवक बच्ची को गोद में उठाकर कहीं ले जाता हुआ सीसीटीवी में कैद भी हुआ था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ तेज कर दी थी। घटना के कुछ ही घंटे बाद रात को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बच्ची की पहचान छिपाने के लिए शव को खुर्द बुर्द करने की भी कोशिश की थी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!