युवक को बनाया था टारगेट, बीच बचाव करने आई बहन की हत्या, भांजी को भी पहुंचाई चोट

Edited By Shivam, Updated: 13 Jan, 2020 04:22 PM

हरियाणा की साईबर सिटी गुरुग्राम आए दिन तरह-तरह के अपराधों के कारण सुर्खियों में बना रहती है। वहीं एक बार फिर साईबर सिटी में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है, जो अपने भाई के झगड़े में बीच बचाव कर रही थी। आरोपियों ने महिला के चेहरे पर रॉड जैसे...

गुरुग्राम (मोहित): हरियाणा की साईबर सिटी गुरुग्राम आए दिन तरह-तरह के अपराधों के कारण सुर्खियों में बना रहती है। वहीं एक बार फिर साईबर सिटी में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है, जो अपने भाई के झगड़े में बीच बचाव कर रही थी। आरोपियों ने महिला के चेहरे पर रॉड जैसे किसी खतरनाक हथियार से हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुई और उसकी मौत हो गई। वहीं इस हमले में आरोपियों ने महिला की बेटी को भी चोट पहुंचाई है। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, मामला गुरुग्राम की अमर कॉलोनी में शुक्रवार की रात करीब 8-9 बजे का है। बताया जा रहा है कि यहां मूलरूप से राजस्थान का रहने वाले कमल का परिवार रहता है, जो सब्जी बेचने का काम करता है। कमल के साथ ही उसकी पत्नी रूक्मणी, व उसके तीन बच्चे और उनका मामा श्रवण भी साथ रहता है। 

घटना के दिन 10 से 15 लोग लाठी-डंडों से लेस होकर मृतका के भाई पर हमला करने आए थे, लेकिन बीच करने पहुंची महिला रूक्मणी पर उन्होंने किसी हथियार से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

छोटी बच्ची को भी मारा डंडा
घटना के दौरान मृतका की 12 वर्षीय बेटी सोनिया वारदात की चश्मदीद बनी। उसने बताया कि  कुछ लोग घर में घुस आए और मामा को मारने लगे और उन्होंने मम्मी के मुंह पर भी मारा था। सोनिया ने बताया कि एक हमलावर ने उसके कंधे पर भी डंडा मार दिया। सोनिया काफी डरी व सहमी थी। 

महिला के देवर नेमी चंद ने बताया कि हमलावरों ने सीधा आते ही भाभी के भाई पर हमला बोल दिया। भाभी जब बीच बचाव करने लगी तो उन्होंने उन पर मुंह पर किसी हथियार से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि महिला की हत्या के मामले में चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस बाकी बचे आरोपियों की तलाश भी सरगर्मी से कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!