युवक ने क्यों बिगाड़ दिया सब इंस्पेक्टर की गाड़ी का नक्शा

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 24 May, 2022 01:49 PM

young man damage sub inspector car in gurgaon

पुलिस लाइन में एक युवक ने सब इंस्पेक्टर की गाड़ी का नक्शा ही बिगाड़ दिया। युवक ने गाड़ी के न केवल शीशे तोड़ दिए बल्कि सभी टायर भी फाड़ दिए। जब आरोपी युवक को पकड़ने का प्रयास किया गया तो वह गाली गलौज करने लगा। सिविल लाइन थाना पुलिस ने केस दर्ज कर...

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : पुलिस लाइन में एक युवक ने सब इंस्पेक्टर की गाड़ी का नक्शा ही बिगाड़ दिया। युवक ने गाड़ी के न केवल शीशे तोड़ दिए बल्कि सभी टायर भी फाड़ दिए। जब आरोपी युवक को पकड़ने का प्रयास किया गया तो वह गाली गलौज करने लगा। सिविल लाइन थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि महिला सब इंस्पेक्टर के पति ने शिकायत देकर मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

पुलिस के मुताबिक, महेंद्रगढ‍़ निवासी सुशील कुमार की पत्नी गुरुग्राम पुलिस में सब इंस्पेक्टर तैनात हैं। परिवार समेत पुलिस लाइन के आई टावर में रहते हैं। टावर की पार्किंग में अज्ञात युवक गाड़ी को रोजाना खड़ा कर जाता है। सुशील कुमार ने उस युवक को गाड़ी खड़ा करने से मना किया तो वह उस पर भड़क गया और कहने लगा कि उसका दोस्त पुलिसकर्मी है और वह गाड़ी इसी पार्किंग में खड़ी करेगा। आरोप है कि बाद में इस युवक ने उनकी गाड़ी के सभी टायर पेंचर कर दिए और शीशे तोड़ दिए। 

 

कुछ दिन बाद वह युवक दोबारा आया और उसने गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और टायरों को दोबारा सुआ मारकर पेंचर कर दिया। इस पर उनके बेटे ने आरोपी युवक को देख लिया और उसे पकड‍़ने के लिए पीछे भागा। कुछ दूर जाते ही आरोपी जमीन पर गिर गया और उसे सब इंस्पेक्टर के बेटे ने पकड‍़ लिया। मौके पर जब लोग एकत्र हुए और सब इंस्पेक्टर भी मौके पर पहुंची तो आरोपी उनसे गाली गलौज करने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पर उन्होंने सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। इस घटना ने पुलिस लाइन की सुरक्षा पर ही सवालिया निशान लगा दिए हैं। हैरत की बात यह है कि जब सबसे सुरक्षित पुलिस लाइन में ही इस तरह से बाहर की गाड़ियां प्रवेश कर पार्किंग की जाती हैं तो यहां की जाने वाली सुरक्षा का क्या महत्व होगा इसका अंदाजा स्वयं ही लगाया जा सकता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!