ट्रक बना काल: फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों पर चढ़ा, 4 की मौत

Edited By Manisha rana, Updated: 19 May, 2022 06:45 PM

truck turned call hit the workers sleeping on the pavement 4 died

केएमपी यानी कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस-वे पर सुबह के समय हुए हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर चार हो गई ...

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : केएमपी यानी कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस-वे पर सुबह के समय हुए हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर चार हो गई है। सभी मृतक उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के रहने वाले थे। बता दें कि सुबह के समय केएमपी पर रिपेयरिंग का काम करने के बाद मजदूर आराम कर रहे थे। उसी समय तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। इस हादसे में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 11 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। 

जानकारी के मुताबिक मरने वालों में उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के गांव रिउरी, पोस्ट मकरंदपुर थाना रसूलाबाद निवासी सुशील पुत्र रूप सिंह, शशिकांत उर्फ मोनू पुत्र बहादुर सिंह, कांति स्वरूप पुत्र चंद्रपाल के रूप में हुई है। इन तीनों की मौत मौके पर ही हो गई थी। वहीं 20 वर्षीय नीरज नाम के युवक ने पीजीआई रोहतक में इलाज के दौरान दम तोड़ा है। नीरज कानपुर के ही दांती गांव का रहने वाला था। 

एसपी वसीम अकरम का कहना है कि पुलिस की इआरवी भी केएमपी एक्सप्रेस वे पर गश्त करती रहती है। इआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मजदूरों को सड़क पर सोने से मना किया था। एसपी का कहना है कि मजदूरों के ठेकेदार के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई करेगी। वही ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!