8 करोड़ रुपए के लैपटॉप चोरी मामले में पुलिस गिरफ्त में ट्रक चालक, बीच रास्ते चोरी को दिया था अंजाम

Edited By Vivek Rai, Updated: 24 May, 2022 10:49 PM

truck driver was caught in the laptop theft case of rs 8 crore

8 करोड़ रूपए के लैपटॉप चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किए गए ट्रक चालक को नूंह पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस का कहना है कि इन दो दिनों में आरोपी से सख्ती से पूछताछ की जाएगी। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी ट्रक चालक के अन्य साथियों...

नूंह(एके बघेल): 8 करोड़ रूपए के लैपटॉप चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किए गए ट्रक चालक को नूंह पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस का कहना है कि इन दो दिनों में आरोपी से सख्ती से पूछताछ की जाएगी। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी ट्रक चालक के अन्य साथियों का पता लगाकर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार आरोपी ट्रक चालक चेन्नई की ब्लू डॉट कंपनी के वेयरहाउस से ट्रक में लेनोवो कंपनी के 3824 लैपटॉप भरकर गुरुग्राम के लिए निकला था। 18 मई को बीच रास्ते चोरी किए गए 1294 लैपटॉप के साथ आरोपी 22 मई को नूंह के रायपुरी गांव में खाली प्लॉट की चारदीवारी के अंदर मौजूद था। गुप्त सूचना के आधार पर अपराध जांच शाखा नूंह ने छापेमारी कर ट्रक चालक को काबू किया था।

एसपी वरूण सिंगला ने बताया कि ट्रक में करीब 23 करोड़ रूपए की कीमत वाले 3825 लैपटॉप मौजूद थे। 22 मई को प्रभारी अपराध जांच शाखा नूंह निरीक्षक नरेश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने सूचना के आधार पर गाड़ी चालक व गाड़ी मालिक की शह पर चोरी करके ट्रक में भरकर लाए 1294 लेनोवो कंपनी के लैपटॉप को गांव रायपुरी से ट्रक सहित बरामद करने में सफलता हासिल की थी। बरामद लैपटॉप की कीमत करीब 8 करोड़ रुपए आंकी गई है। पुलिस ने थाना सदर नूंह में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की। 24 मई को उप-निरीक्षक विनोद कुमार अपराध जांच शाखा नूंह के नेतृत्व में गठित टीम ने सूचना पर गांव अड़बर हथीन मोड से आरोपी (गाड़ी मालिक) यूसुफ उर्फ नब्बी को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी यूसुफ उर्फ नब्बी ने बताया कि 16 मई को ट्रक  का ड्राइवर मौमीन खान, रोबिन के साथ जिला नूंह ब्लू डॉट कंपनी के वेयर हाऊस से ट्रक में लेनोवो कंपनी के 3824 लैपटॉप भरकर सेवक्स टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड गुड़गांव के लिए चले थे। 18 मई को ईलाका थाना वडनेर, जिला वर्धा (महाराष्ट्र) के टोल नाका के पास दोनों ने ट्रक को रोड से नीचे उतारकर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर ट्रक से लैपटॉप चोरी कर लिए। इस संबंध में थाना वडनेर, जिला वर्धा (महाराष्ट्र) में 22 मई को धारा 406,34 के तहत केस दर्ज हुआ था। गिरफ्तार आरोपी यूसुफ उर्फ नब्बी उपरोक्त को अदालत में पेश कर गहनता से पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!