हरियाणा पुलिस को बदनाम कर रहा ये कर्मचारी, झूठे केस में फंसाने के लिए महिला से मांगे 10 लाख रुपये

Edited By Vivek Rai, Updated: 25 May, 2022 03:24 PM

this employee is defaming haryana police demanded rs 10 lakh

एक ओर जहां हरियाणा को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए सरकार काम कर रही है तो वहीं दूसरी ओऱ सरकारी कर्मचारी ही सरकार के इस सपने पूरा नहीं होने दे रहे। दरअसल, हरियाणा पुलिस का एक जवान इस समय सवालों को घेरे में है और इस पर उत्तर प्रदेश के शामली की रहने...

करनाल(ब्यूरो): एक ओर जहां हरियाणा को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए सरकार काम कर रही है तो वहीं दूसरी ओऱ सरकारी कर्मचारी ही सरकार के इस सपने पूरा नहीं होने दे रहे। दरअसल, हरियाणा पुलिस का एक जवान इस समय सवालों को घेरे में है और इस पर उत्तर प्रदेश के शामली की रहने वाली प्रीति नाम की एक महिला ने गंभीर आरोप जड़े हैं।

महिला का कहना है कि उससे सीआईए 2 में तैनात सुरेंद्र ने झूठे केस में फंसाने की एवज में 10 लाख रुपए की मांग की है। महिला ने आरोप लगाया कि उससे पुलिस कर्मी लाखों रुपये ले भी चुका। फिलहाल, पीड़िता ने हरियाणा के गृह मंत्री से मामले में शिकायत की है साथ ही महिला ने करनाल एसपी से भी इस मामले को लेकर मुलाकात की है।

बहरहाल, विज के आदेशों के बाद अब कार्रवाई की जा रही है। वहीं एसपी ने भी महिला को आश्वासन दिया है कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!