दुखद: पूर्व शिक्षा मंत्री जगदीश नेहरा के पुत्र सुरेंद्र नेहरा का निधन, कुछ दिन पहले लॉरेंस गैंग ने मांगी थी फिरौती

Edited By Vivek Rai, Updated: 18 May, 2022 06:38 PM

surendra nehra son of former education minister jagdish nehra died

हरियाणा के सिरसा जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। कांग्रेस सरकार में रहे शिक्षा मंत्री जगदीश नेहरा के पुत्र सुरेंद्र नेहरा का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि दीमाग की नस फटने के कारण से सुरेंद्र नेहरा की मौत हुई है।

सिरसा(सतनाम): हरियाणा के सिरसा जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। कांग्रेस सरकार में रहे शिक्षा मंत्री जगदीश नेहरा के पुत्र सुरेंद्र नेहरा का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि दीमाग की नस फटने के कारण से सुरेंद्र नेहरा की मौत हुई है। सुरेंद्र नेहरा हाल ही में तब सुर्खियों में आए जब उनसे गत दिनों लॉरेंस गैंग के सदस्यों द्वारा फिरौती मांगी गई थी। तब पुलिस ने मामला दर्ज कर उन्हें सुरक्षा दी थी।

वहीं सुरेंद्र नेहरा तब भी चर्चाओं में रहे जब किसान आंदोलन के समर्थन के चलते उन्होंने बीजेपी पार्टी को अलविदा कह दिया था औऱ कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी।

सुरेंद्र नेहरा की मौत की खबर के बाद से हरियाणा के कई नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आई है। रणदीप सुरजेंवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा हरियाणा के पूर्व मंत्री जगदीश नेहरा के पुत्र और हमारे साथी, सुरेंद्र नेहरा के आकस्मिक निधन के समाचार से आघात पहुँचा है। परम पिता परमेश्वर से मेरी प्रार्थना है की दिवंगत आत्मा को वे अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोक संतप्त परिवार को यह असीम दुख सहन करने की शक्ति दे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!