लूट व सीआईए पर हमला करने के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव व फायरिंग

Edited By Isha, Updated: 04 May, 2022 11:00 AM

stone pelting and firing on police who went to catch the accused

जिले के पिपलथा गांव में सोमवार रात को लूट व रोहतक सीआईए पर उचाना में हमला करने के आरोपियों की तलाश में गई सीआईए व गढ़ी थाना पुलिस की टीम पर पथराव व फायरिंग कर दी। इस हमले में पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए, जबकि गढ़ी थाना प्रभारी

जींद: जिले के पिपलथा गांव में सोमवार रात को लूट व रोहतक सीआईए पर उचाना में हमला करने के आरोपियों की तलाश में गई सीआईए व गढ़ी थाना पुलिस की टीम पर पथराव व फायरिंग कर दी। इस हमले में पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए, जबकि गढ़ी थाना प्रभारी की गाड़ी के साथ भी तोड़फोड़ की गई।
 

गढ़ी थाना प्रभारी डॉ. सुनील कुमार ने बताया कि 24 मार्च को उचाना में लूट के आरोपियों को पकड़ने आई रोहतक सीआईए पुलिस पर हुए जानलेवा हमले के संदिग्ध लोगों की तलाश में सोमवार रात को गांव पिपलथा में पहुंची थी। उसी दौरान बस्ती के लोग पुलिस को देखकर बिफर गए और पथराव करना शुरू कर दिया और बस्ती के लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। इसमें एएसआई सतपाल, सिपाही रमेश कुमार, सिपाही विकास, होमगार्ड जवान प्रदीप और संदीप को चोटें आईं।

इसके अलावा थाना प्रभारी की गाड़ी पर पथराव कर शीशे तोड़े। गढ़ी थाना पुलिस ने एएसआई सुखदेव की शिकायत पर गांव पिपलथा निवासी राजेंद्र, पांडी, बीरबल, रिसाला, कालू, कस्तूरी, विक्की, दीप, बंटी, विक्रम, चिड़िया, गांव नन्हेड़ी फतेहाबाद निवासी सोमी को नामजद कर 30 अन्य लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने, छीनाझपटी करने, शस्त्र अधिनियम, तोड़फोड़ करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!