मूसेवाला हत्याकांड में सोनीपत के बदमाशों का नाम आने के बाद खरखौदा पहुंची पंजाब पुलिस

Edited By Vivek Rai, Updated: 03 Jun, 2022 11:37 PM

punjab police reached sonipat in connection of moosewala murder

पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला की हत्या में सोनीपत के दो गैंगस्टर के नाम सामने आए हैं। एक गैंगस्टर रामकरण बैंयापुर गैंग का प्रियव्रत उर्फ फौजी सिसाना और दूसरा लारेंस बिशनोई गैंग का शार्प-शूटर सेरसा जांटी का अंकित बताया जा रहा है।

सोनीपत(राम सिंहमार): पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला की हत्या में सोनीपत के दो गैंगस्टर के नाम सामने आए हैं। एक गैंगस्टर रामकरण बैंयापुर गैंग का प्रियव्रत उर्फ फौजी सिसाना और दूसरा लारेंस बिशनोई गैंग का शार्प-शूटर सेरसा जांटी का अंकित बताया जा रहा है। उक्त दोनों शूटर के चेहरे हरियाणा के फतेहाबाद में पेट्रोल पंप पर बोलेरो गाड़ी में तेल डलवाने के दौरान सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुए हैं। हरियाणा पुलिस की टीम भी सोनीपत पहुंच कर जांच में जुट गई है। 

पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में बोलेरो के साथ देखे गए संदिग्ध बदमाश

PunjabKesari

बता दें कि लारेंस बिशनोई गैंग के उत्तराधिकारी काला जठेड़ी, राजे बसौदी और अक्षय पलड़ा सोनीपत के ही रहने वाले हैं। फतेहाबाद के पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में सोनीपत के कुख्यात बदमाश दिखाई देने के बाद पंजाब पुलिस के साथ ही सोनीपत पुलिस भी अलर्ट हो गई थी। दरअसल मूसेवाला की हत्या में प्रयुक्त हुई बोलेरो गाड़ी फतेहाबाद के पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी में कैद हुई है। इस गाड़ी के अंदर सोनीपत के दो शूटर भी सवार थे। दोनों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं। इसके बाद से ही पुलिस अलर्ट पर है। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के तत्काल बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने छापामारी शुरू कर दी।  

सोनीपत पहुंची बदमाशों की जानकारी जुटाने में जुटी पंजाब पुलिस 

PunjabKesari

पंजाब पुलिस की दो टीम निजी वाहनों से शुक्रवार शाम को सोनीपत के खरखौदा में पहुंच गई। वहां उन्होंने सिसाना गढ़ी के प्रियव्रत उर्फ फौजी के बारे में जानकारी भी प्राप्त की। अभी पंजाब पुलिस की टीम जिले में ही दबिश दे रही हैं। प्रियव्रत पर खरखौदा थाने में ही 10 संगीन अपराध दर्ज हैं। 

PunjabKesari

लारेंस के उत्तराधिकारी सोनीपत के हैं निवासी

लारेंस बिशनोई का दाया हाथ कहे जाने वाले और उसके गैंग की कमान संभालने वाले तीन शातिर सोनीपत के ही रहने वाले हैं। लारेंस बिस्नोई के गैंग को हरियाणा में चलाने-बढ़ाने में इनका ही हाथ हैं। तीनों गैंगस्टर काला जठेड़ी, राजू बसौदी और अक्षय पलड़ा सोनीपत के ही रहने वाले हैं। आजकल तीनों जेल में हैं। 

हिमांशु गर्ग, पुलिस अधीक्षक-सोनीपतकिसी भी बड़ी घटना के बाद पुलिस संदिग्धों की पड़ताल करती है। इस मामले की जांच पंजाब पुलिस कर रही है। उनकी ओर से आन रिकार्ड सूचना आती है तो हम पूरा सहयोग करेंगे।हमारी पुलिस अलर्ट पर है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!