केजरीवाल की कुरूक्षेत्र रैली की कुर्सियां भरने के लिए पंजाब से लाने पड़ेंगे लोग- बिजली मंत्री

Edited By Vivek Rai, Updated: 25 May, 2022 10:56 PM

punjab people will fill chairs of kejriwal s kurukshetra rally power minister

29 मई को कुरुक्षेत्र में होने वाली आम आदमी की रैली को लेकर बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आप की रैली में भीड़ हरियाणा से नहीं पंजाब से आएगी। उन्होंने कहा कि आप की रैली की बजाए प्रदेश के लोग ओढ़ा की प्रगति रैली में...

फतेहाबाद(रमेश): 29 मई को कुरुक्षेत्र में होने वाली आम आदमी की रैली को लेकर बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आप की रैली में भीड़ हरियाणा से नहीं पंजाब से आएगी। उन्होंने कहा कि आप की रैली की बजाए प्रदेश के लोग ओढ़ा की प्रगति रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सुनने पहुंचेंगे। वहीं कांग्रेस के विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को तो बिजली मंत्री ने रेस से बाहर ही कर दिया।

रणजीत चौटाला ने कहा कि आप और कांग्रेस के कार्यक्रम की बजाए मुख्यमंत्री की रैली ऐतिहासिक साबित होगी। रणजीत चौटाला आज रैली को लेकर फतेहाबाद में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने आए थे। उन्होंने कहा कि भाजपा की रैली बेहद कामयाब रहेगी।  इस रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह नजर आ रहा है। बिजली मंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी को हरियाणा के लोग पसंद नहीं करते। इसलिए आप वालों की रैली की कुर्सियां भरने के लिए पंजाब के लोगों को कुरुक्षेत्र लाना पड़ेगा।

29 मई को आप, कांग्रेस और बीजेपी करेंगे शक्ति प्रदर्शन

29 का दिन मई हरियाणा की राजनीति के लिए कई मायनों में खास होने वाला है। क्योंकि इस दिन कई राजनीतिक पार्टियां अपनी बड़ी-बड़ी घोषणाओं को लेकर लोगों के बीच पहुंचने वाली हैं। एक ओर जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कुरुक्षेत्र में एक विशाल रैली कर हरियाणा में पार्टी को नई ताकत देंगे। इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद होंगे। दूसरी तरफ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सिरसा के ओढ़ां में एक प्रगति रैली करेंगे। हरियाणा में विपक्ष की भूमिका निभा रही कांग्रेस पार्टी भी इसी दिन फतेहाबाद में विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के जरिए जनता के बीच पहुंचेगी। यही नहीं गठबंधन सरकार की सहयोगी जननायक जनता पार्टी भी फतेहाबाद के टोहाना में एक कार्यक्रम करना चाहती थी हालांकि अब पार्टी ने अपने इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है। जजपा नेता भी अब मुख्यमंत्री के साथ ओढ़ां रैली में मंच सांझा करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!