सरेआम युवक इंजेक्शन लगाकर कर रहे थे नशा, लोगों ने रोका तो झगड़े पर हुए उतारू

Edited By Isha, Updated: 06 Aug, 2022 04:17 PM

publicly youths were doing intoxication by injecting

पुलिस के तमाम दावों और प्रयासों के बाद भी फतेहाबाद में नशे का नेटवर्क तोड़ नहीं पा रही है। फतेहाबाद के युवाओं में नशे की लत इस कदर हावी है कि सरेआम नशा करने से भी बाज नहीं आ रहे। ऐसा ही कुछ आज फतेहाबाद के अरोड़वंश चौक में देखने को मिला। यहां दो युवक

फतेहाबाद (रमेश कुमार ): पुलिस के तमाम दावों और प्रयासों के बाद भी फतेहाबाद में नशे का नेटवर्क तोड़ नहीं पा रही है। फतेहाबाद के युवाओं में नशे की लत इस कदर हावी है कि सरेआम नशा करने से भी बाज नहीं आ रहे। ऐसा ही कुछ आज फतेहाबाद के अरोड़वंश चौक में देखने को मिला। यहां दो युवक नशे की हालत में उत्पात मचाए हुए थे। आने जाने वालों से गाली गलौच और समीप खड़ी रेहड़ी वालों को भी तंग कर रहे थे। नशेडिय़ों की हरकतों से परेशान होकर किसी राहगीर ने 112 पर फोन किया तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

जब पुलिस ने पार्क के अंदर जाकर देखा तो पुलिस भी हैरान रह गई। युवक इस कदर नशे में थे कि उनसे ठीक तरह से खड़ा तक नहीं हुआ जा रहा था और उनके समीप ही 2-3 सीरिंज, इंजेक्शन पड़े मिले, जिसके बाद पुलिस ने उनकी तालाशी ली तो उनके पास से एक पॉलीथीन में सफेद रंग का पाऊडर मिला।  

नवनियुक्त एसपी ने भी कार्यभार संभालते ही पत्रकारों से बातचीत के दौरान नशे पर रोक लगाने की बात कही थी, लेकिन मौजूद हालत देखकर लगता है कि न तो नशा व्यापारियों को और न ही नशेडिय़ों को पुलिस की कोई परवाह है। नशे की हालत में पकड़े गए युवक गांव धांगड़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल उन्हें पुलिस चौकी में ले गई जहां उनसे पूछताछ की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!