पुलिस ने एक बाइक का काटा 31 हजार का चालान, गाड़ी पर पुलिस का सायरन लगाकर घूम रहे थे सवार

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 18 Sep, 2023 05:58 PM

police issued a challan of rs 31 thousand from a bike

यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पानीपत पुलिस एक्शन मोड में दिखाई दे रही है। साथ ही पिछले कई महीनों से वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाए हुए हैं। इसी कड़ी में आज पानीपत लघु सचिवालय के सामने पुलिस सायरन लगाकर घूम रहे एक बाइक...

पानीपत(सचिन): यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पानीपत पुलिस एक्शन मोड में दिखाई दे रही है। साथ ही पिछले कई महीनों से वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाए हुए हैं। इसी कड़ी में आज पानीपत लघु सचिवालय के सामने पुलिस सायरन लगाकर घूम रहे एक बाइक का 31000 रुपए चालान ट्रैफिक पुलिस द्वारा काटा गया। साथ ही दो किशोरों को नियमों का पालन करने के लिए हिदायत दी भी गई।  

पुलिसकर्मी ने जानकारी देते हुए बताया की बाइक को दो नाबालिग किशोर चला रहे थे और दोनों ने हेलमेट लगा रखा था ना ही कोई कागज उनके पास मिला साथ ही उन्होंने बताया कि बाइक पर पुलिस का सायरन लगाया हुआ था और प्रेशर वाला होरन लगा रखा था। पुलिसकर्मी ने बताया कि जब दोनों नाबालिग बाइक सवारों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने भागने की कोशिश करी पुलिस ने भाग कर उनको पकड़ लिया और जब कागज चेक किया और बाइक को चेक किया तो बहुत सारी अनियमितताएं मिली। इसके बाद 31000 का चालान काट दिया गया।

उन्होंने बताया कि सिर्फ चालान काटा बल्कि वाहन चालकों को हिदायत विधि की आगे इस तरीके से बाइक ना चलाएं और आम लोगों से भी अपील की गई कि अपने बच्चों को बालिग होने पर ही वाहन दें। वहीं पुलिसकर्मी ने दोनों नाबालिक किशोर के परिजनों को बुलाकर बाइक दी। वहीं बीते करीब 1 महीने पहले स्कूल से लौट रहे स्कूटी सवार दसवीं कक्षा के छात्र को बस ने कुचल दिया था और इसी तरीके से पानीपत में कई बार ऐसे हादसे देखने को मिल रहे हैं। जिसको लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा आए दिन वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाती रही है।

     (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

      (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।

 

 

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 24 Sep,2023 01:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!