शंभू बॉर्डर पर पुलिस का शक्ति प्रदर्शन, किसान बोले हमने भी चूड़ियां नहीं पहन रखीं

Edited By Saurabh Pal, Updated: 12 Feb, 2024 08:16 PM

police did mock drill to stop farmers at shambhu border

शंभू बॉर्डर पर पुलिस प्रशासन किसानों को रोकने के लिए पूरी तरह तैयार है। पुलिस की तरफ से बॉर्डर पर मॉकड्रिल करके शक्ति प्रदर्शन किया गया है। मॉकड्रिल के दौरान पुलिस ने आंशू गैस के गोले दागे गए। इस दौरान बॉर्डर पर अफरा तफरी देखने को मिली लोगों में...

अंबालाः शंभू बॉर्डर पर पुलिस प्रशासन किसानों को रोकने के लिए पूरी तरह तैयार है। पुलिस की तरफ से बॉर्डर पर मॉकड्रिल करके शक्ति प्रदर्शन किया गया है। मॉकड्रिल के दौरान पुलिस ने आंशू गैस के गोले दागे गए। इस दौरान बॉर्डर पर अफरा तफरी देखने को मिली लोगों में भगदड़ मच गई।

PunjabKesari

इस मॉक ड्रिल के जरिए पुलिस ने किसानों को स्पष्ट संदेश दिया है कि कल दिल्ली कूच के लिए ट्रैक्टर मार्च में  शामिल न हों। किसानों के लिए प्रशासन द्वारा पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। बैरिकेडिंग, कंटीले तारों और सुरक्षाकर्मियों के साथ त्रिस्तरीय सुरक्षा चक्र तैयार किए गए हैं। यदि आंदोलन में शामिल हुए प्रशासनिक कार्रवाई के जरिए कड़ा सबक सिखाया जाएगा।

वहीं शंभू बॉर्डर पर पुलिस प्रशासन की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे किसानों ने पुलिस के मॉक ड्रिल को लेकर कहा कि हमने चूड़ियां नहीं पहन रखीं हैं। हम किसी भी कीमत पर दिल्ली जाकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम अपनी मांगों को लेकर दिल्ली जा रहे हैं। यदि किसी प्रकार की अनहोनी होती है तो उसकी जिम्मेदारी सरकार और प्रशासन की होगी।  


(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!