यहां कुएं से निकली 2 ATM मशीन, ग्रामीण से लेकर पुलिस सब हैरान(VIDEO)

Edited By Isha, Updated: 20 Feb, 2020 02:08 PM

नोट उगलने वाली एटीएम मशीन करहेड़ा  गांव के जंगल के कुए में  मिली। पुलिस और ग्रामीण दो एटीएम मशीनों को कुए में देख हैरत में पड़ गए।  ग्रामीणों ने कुए से मशीन निकालकर नगीना पुलिस के हवाले

 नूंह (ऐ.के बघेल)- नोट उगलने वाली एटीएम मशीन करहेड़ा  गांव के जंगल के कुए में  मिली। पुलिस और ग्रामीण दो एटीएम मशीनों को कुए में देख हैरत में पड़ गए।  ग्रामीणों ने कुए से मशीन निकालकर नगीना पुलिस के हवाले कर दी है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है कि मशीन को बदमाशों से कब और किस जगह से उठाकर कुए  में फेंका है। कुए में पड़ी दो एटीएम मशीन को देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी रही। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को करहेड़ा गांव के कुए मालिक रमजान ने बताया कि गांव की कुछ महिलाएं व बच्चे खेतों पर किसी काम से आये थे तो  बच्चों ने कुए में झांक कर देखा डब्बा पड़ा हुआ है जिसकी सुचना पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो दो एटीएम मशीन पड़ी हुई है। मंगलवार को ग्रमीणों ने मशीन को कुए से निकलने की हिम्मत जुटाई लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई ।आज सुबह करहे गांव के युवाओं ने भारी वजन वाली मशीन को कुए  से बाहर निकालने में सफलता प्राप्त कर ली।एटीएम मशीन को बदमाशों ने लूट की नीयत से किसी शहर से उठाया है और नकदी निकालकर उसे सबूत मिटाने के लिए कुए में फेंक दिया जिसमे पानी कम था। 


PunjabKesari
खास बात तो यह है कि एटीएम मशीन किस बैंक की है और कहां से इसे बदमाशों ने उठाया है। एटीएम कब चोरी हुआ है और इसमें कितनी धनराशि थी। ये कई ऐसे कठिन सवाल हैं ,जिनके जवाब नगीना पुलिस को अब जांच के दौरान देने हैं। यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे दो दिन पहले फिरोजपुर झिरका के गांव  अगोन में मिली है। नूंह जिले में लगातार दो दिन में अलग - अलग स्थानों से मिली एटीएम मशीनों से यह साफ हो जाता है कि आरोपी नूंह मेवात जिले के ही रहने वाले हैं।

PunjabKesari
इतना ही नहीं दो घटनाओं से यह भी साफ है कि मेवात के युवा बड़े पैमाने पर एटीएम लूट मामलों में शामिल हैं। दो दिन में तीन एटीएम मशीन मिलने की वजह से कई राज्यों की पुलिस मेवात की तरफ रुख कर सकती है। इससे पहले दूसरे राज्यों में दर्जनों युवा एटीएम मशीनों लूटने - चोरी करने के मामलों में जेल में बंद हैं। बेरोजगारी की वजह के साथ - साथ अमीर बनने की हसरत के चलते नूंह जिले के युवा नए - नए अपराधों में तेजी से पैर पसार रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!