4 लोगों की कातिल शराब का क्या है रहस्य ? कई दिन बाद भी गुत्थी सुलझाने में पुलिस नाकामयाब

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 24 Nov, 2022 05:18 PM

poisonous alcohol killed 4 people police failed to solve case

शराब कौन लेकर आया था और कहां पी गई, इस संबंध में दो तरह की बातें सामने आने के बाद मामला उलझता दिख रहा है।

पानीपत(सचिन): जहरीली शराब पीने से सोनीपत और पानीपत के चार लोगों की मौत होने के मामले में कई दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस अब तक भी यह पता नहीं लगा पाई है कि आखिरकार लोगों की जान लेने वाली शराब आई कहां से। शराब लाने और पिलाने वालों की मौत चुकी है, लेकिन शराब बेचने वालों को लेकर पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं है। चार मौत होने के बाद भी पुलिस जांच पूरी होने का हवाला दे रही है। इस बीच शराब कौन लेकर आया था और कहां पी गई, इस संबंध में दो तरह की बातें सामने आने के बाद मामला उलझता दिख रहा है। नरेंद्र को अस्पताल ले जाने से पहले वीडियो में कैद उसके बयान में उसने कहा कि उसे नहीं पता कि शराब कहां से आई है।

 

PunjabKesari

 

शराब है या केमिकल, यह पता नहीं लगा पाई पुलिस

 

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी मुख्यालय धर्मबीर खर्ब ने बताया कि रविवार को गांव बुडशाम निवासी अनिल कुमार के रिश्तेदार सोनीपत के शामड़ी निवासी अजय और सुनील कोल्ड ड्रिंक की बोतल में शराब लेकर आए थे। गांव के अड्डे पर बैठकर अनिल, अजय, सुनील और नरेंद्र ने एक साथ शराब पी थी। इसके बाद सबसे पहले अनिल की तबीयत खराब हुई। सोमवार को अनिल के अंतिम संस्कार के बाद उसके बड़े भाई नरेंद्र की तबीयत भी बिगड़ गई, जिसका पीजीआई में इलाज चल रहा है। डीएसपी धर्मबीर का कहना है कि फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि इन्होंने शराब पी थी या कोई केमिकल। इसी के साथ इसे लेकर भी जानकारी नहीं मिल पाई है कि वह शराब या केमिकल आया कहां से। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस द्वारा मृतक अनिल के भाई नरेंद्र के बयान के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

 

पानीपत की शुगर मिल को पुलिस ने दी क्लीन चिट

 

डीएसपी का कहना है कि पहले कहा जा रहा था कि जहरीली शराब पानीपत शुगर मिल से ली गई है। हालांकि पुलिस द्वारा मिल में जाकर की गई छानबीन में न ही शराब बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाला कोई सिरा वहां मिला है और न ही वहां ऐसा कोई केमिकल मिला है, जिससे नशा होता हो। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में शुगर मिल का कोई रोल नहीं है। हालांकि इसे लेकर उनके पास भी कोई जवाब नहीं है कि केमिकल नुमा शराब यदि मिल से नहीं आई तो फिर कहां से आई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!