विधायकों को धमकी देने वालों का पाकिस्तानी कनेक्शन ! STF ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Edited By Isha, Updated: 31 Jul, 2022 10:23 PM

pakistani connection of those accused who threatened mlas in haryana

आरोपियों के कब्जे से 34 मोबाइल फोन, 57 सिम कार्ड बरामद किए गए हैं। इनमें करीब डेढ़ दर्जन मोबाइल नंबर पाकिस्तान के हैं, तो वहीं कुछ सिम कार्ड मिडिल ईस्ट कंट्री के पाए गए है।

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के विधायकों को रंगदारी के लिए फोन पर धमकी देने के मामले में हरियाणा एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार किए गए युवकों का संबंध पाकिस्तान से होने की बात सामने आई है। गैंगस्टर के नाम पर धमकी देने वाले 6 आरोपियों को मुंबई व बिहार से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से 34 मोबाइल फोन, 57 सिम कार्ड बरामद किए गए हैं। इनमें करीब डेढ़ दर्जन मोबाइल नंबर पाकिस्तान के हैं, तो वहीं कुछ सिम कार्ड मिडिल ईस्ट कंट्री के पाए गए है। रविवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें आठ दिन के पुलिस रिमांड पर भेद दिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों के पाकिस्तान कनेक्शन की जांच की जाएगी।
 

PunjabKesari

 

हरियाणा के 4 विधायकों व पंजाब के 2 विधायकों को धमकी देने वाले गिरोह के 6 लोगों को एस टी एफ के एस पी सुमित कुमार व डीजीपी हरियाणा पीके अग्रवाल के नेतृत्व में पकड़ने में पुलिस को पकड़ने में बहुत बड़ी सफलता मिली है।  विधायकों को रंगदारी देने की धमकी दुबई व पाकिस्तान के स्थानीय नंबर से व्हाट्सएप कॉल कर दी गई थी। इन मे गुरुग्राम के सोहना से भाजपा विधायक संजय सिंह, सढौरा से कांग्रेस विधायक रेणु बाला को बीते 25 जून और सोनीपत से विधायक सुरेंद्र पंवार को  पहले धमकी भरी कॉल आई है। सुरेन्द्र पंवार के बेटे को भी धमकी दी गई थी।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!