सिरसा लोकसभा के घर-घर कर पहुंच रही कुमारी सैलजा की यूथ टीम: सुरेंद्र कुमार

Edited By Manisha rana, Updated: 15 May, 2024 02:03 PM

kumari selja s youth team is reaching in sirsa lok sabha surendra kumar

इस बार लोकसभा चुनाव में हरियाणा की सिरसा लोकसभा सीट हरियाणा ही नहीं, पूरे देश की सबसे चर्चित सीटों में से एक बनी हुई है। यहां पर हरियाणा की सबसे कद्दावर नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव कुमारी सैलजा की मजबूती पूरे हरियाणा में कांग्रेस...

हरियाणा डेस्क :  इस बार लोकसभा चुनाव में हरियाणा की सिरसा लोकसभा सीट हरियाणा ही नहीं, पूरे देश की सबसे चर्चित सीटों में से एक बनी हुई है। यहां पर हरियाणा की सबसे कद्दावर नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव कुमारी सैलजा की मजबूती पूरे हरियाणा में कांग्रेस का माहौल बना रही है।

PunjabKesari

सिरसा लोकसभा में कुमारी सैलजा की युवा टीम विधानसभा क्षेत्रों में मजबूती के साथ काम करती दिख रही है। इस टीम के इंचार्ज कांग्रेस ओबीसी विभाग के नेशनल कॉर्डिनेटर कुमारी सैलजा जी के करीबी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि सैलजा जी की युवा टीम पूरे लोकसभा क्षेत्र में सक्रिय है। हर जगह पर युवा टीम के वॉलंटियर्स घर-घर तक कांग्रेस का मैनिफेस्टो पहुंचा रहे हैं और उन्हें सिरसा के सभी कांग्रेसजनों का पूरा सहयोग मिल रहा है।  

PunjabKesari

सुरेंद्र कुमार ने बताया कि युवाओं की संगठित शक्ति ऐसी ऊर्जा है, जो भाजपा की प्रोपेगंडा मशीनरी को हराने में सबसे अहम है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस महासचिव सैलजा कुमारी का युवा कार्यकर्ताओं से विशेष स्नेह है। यही स्नेह और सम्मान उन्हें फील्ड पर जाकर कांग्रेस को मजबूती देने के लिए प्रेरित करता है। उन्होंने प्रदेश के ज्यादा से ज्यादा युवाओं को कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को घर-घर तक पहुंचाने का आह्वान किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!