नवीन जिंदल की तरह झूठे वादे नहीं करूंगा, जो कहा वो करके दिखाऊंगा : डॉ. सुशील गुप्ता

Edited By Isha, Updated: 23 May, 2024 06:53 PM

i will not make false promises like naveen jindal i will do what i said

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के तहत कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ सुशील गुप्ता ने प्रेसवार्ता कर जनता को 10 गारंटी दी। उन्होंने कहा कि पूरे कुरुक्षेत्र में इंडिया गठबंधन को भरपूर समर्थन मिल रहा

कुरुक्षेत्र:  आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के तहत कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ सुशील गुप्ता ने प्रेसवार्ता कर जनता को 10 गारंटी दी। उन्होंने कहा कि पूरे कुरुक्षेत्र में इंडिया गठबंधन को भरपूर समर्थन मिल रहा है। मैं गांव गांव घूम रहा हूं जहां जनसभाओं में पूरा का पूरा गांव आ रहा है। लोग बीजेपी से नफरत करने लगे हैं। क्योंकि बीजेपी ने जनता को सबसे ज्यादा दुख दिए हैं। बीजेपी ने महिलाओं की बेकद्री, किसानों पर जुल्म और युवाओं को सबसे ज्यादा बेरोजगारी दी है। आम जनता इन सबके खिलाफ वोट कर रही है। बीजेपी ने हार के डर से दो दो मुख्यमंत्रियों को गिरफ्तार किया और कांग्रेस के बैंक खाते सीज कर दिए।

उन्होंने कहा कि आज इंडिया गठबंधन ने गारंटी दी है। जिसमें बुढ़ापा पेंशन 6 हजार रुपए महीना, जो गरीबी रेखा से नीचे है उस घर की सबसे बड़ी महिला को 8500 रुपए महीना, बेरोजगार को स्किल ट्रेनिंग व 8500 हजार रुपए महीना, किसान को एमएसपी की गारंटी, 500 रुपए में गैस सिलेंडर, 300 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे, पूरे देश में अच्छे स्कूल और अस्पताल बनाएंगे, अग्निवीर योजना को बंद करेंगे, चीन से जमीन कब्जा मुक्त करेंगे, जीएसटी को पीएमएलए से बाहर करेंगे और 2 करोड़ नौकरी देंगे। 

PunjabKesari
उन्होंने कहा मैं जनता के लिए बेहद महत्वपूर्ण घोषणा करता हूं कि ये डॉ. सुशील गुप्ता की भी गारंटी है जो पत्थर की लकीर है। मैं कभी नायब की तरह गायब और नवीन जिंदल की तरह गुम नहीं रहूंगा। 24 घंटे कुरुक्षेत्र की जनता के बीच रहूंगा और हर सुख दुख में शामिल रहूंगा। कुरुक्षेत्र के हर व्यक्ति के फ़ोन में मेरा पर्सनल नंबर सेव होगा जो मुझे किसी भी इमरजेंसी में सीधा फ़ोन कर सकता है। यह देश के इतिहास में शायद पहली बार होगा। हम कुरुक्षेत्र में एक कम्युनिटी बनायेंगे जो लोगों की मदद करे और कुरुक्षेत्र में बदलाव लाएंगे। यह कम्यूनिटी एक टीम एक टीम के रूप में काम करेगी जिसको मैं खुद सुपर विजन करूंगा। कुरुक्षेत्र को वर्ल्ड क्लास पर्यटन स्थल बनाएंगे। 

उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र के ऐसे सभी इलाकों को चिह्नित करेंगे, जहां सरकार को तुरंत प्रभाव से ध्यान देने की जरूरत है। चाहे वो टूटे हुए रोड हो, सफाई व्यवस्था हो चाहे रोजगार की दिक्कत हो। मेरा लक्ष्य कुरुक्षेत्र को वर्ल्ड क्लास बनाना है। सांसद बनते ही बिना देरी किए इस पर काम करूंगा। सबसे पहले मैं शुरूआत करूंगा कि युवाओं का नशा छूटे। आज पूरा कुरुक्षेत्र नशे में धंसता जा रहा है। नशे के कारोबारियों और नकली शराब बेचने वाले पर कार्रवाई होगी। कुरुक्षेत्र को नशा मुक्त किया जाएगा। युवाओं के लिए रोजगार का इंतजाम करेंगे। किसानों के लिए हम एक मंच तैयार करेंगे। इंडिया गठबंधन और अरविंद केजरीवाल ने किसानों को एमएसपी की गारंटी की बात की है। किसानों को और ताकत दी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि सोसायटी बनाकर किसानों को परंपरागत खेती के अलावा आधुनिक खेती के प्रति जागरूक किया जाएगा। कृषि पर आधारित उद्योग लगाने के लिए राज्य सरकार और केंद्र सरकार को शामिल करेंगे। महिलाओं की सुरक्षा के लिए रैपिड एक्शन फोर्स टीम बनाई जायएगी और कुरुक्षेत्र से अपराध खत्म करेंगे। मेरा सपना है कि मैं कुरुक्षेत्र को एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का वो शहर बने जहां हर व्यक्ति आए। मुझे पूरा यक़ीन है कि कुरुक्षेत्र कि जनता मुझे सेवा करने का मौका जरूर देगी। ये डॉ. सुशील गुप्ता की पक्की गारंटी है। मैं जिंदल की तरह झूठी गारंटी नहीं देता। हम घर घर जाकर लोगों की सेवा करेंगे।

उन्होंने कहा बीजेपी झूठी अफवाह फैला रही है कि इंडिया गठबंधन में दिक्कत है।  इंडिया गठबंधन में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का हर कार्यकर्ता खुल कर काम कर रहा है।कुरुक्षेत्र की जनता बहुत समझदार है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने नवीन जिंदल पर 1 लाख 86 हजार करोड़ रुपए के कोयला चोरी का आरोप लगाया था। अब प्रधानमंत्री मोदी कुरुक्षेत्र क्यों नहीं आ रहे ? 195 करोड़ रुपए का चंदा लेकर मामला निपटा लिया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!