हिसार में भी भीतरघात...रणजीत चौटाला का ऑडियो वायरल, कुलदीप-अभिमन्यु-बराला का आया नाम-(AUDIO)

Edited By Saurabh Pal, Updated: 10 Jun, 2024 05:17 PM

हिसार से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रणजीत चौटाला की कथित कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस ऑडियो को अगर सच मान लें, तो सोनीपत के बाद हिसार की लोकसभा सीट पर भी भाजपा अपने ही नेताओं के भीरतघात का शिकार हो गई...

हिसार(विनोद/सतनाम): हिसार से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रणजीत चौटाला की कथित कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस ऑडियो को अगर सच मान लें, तो सोनीपत के बाद हिसार की लोकसभा सीट पर भी भाजपा अपने ही नेताओं के भीरतघात का शिकार हो गई। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस ऑडियो को लेकर जो दावा किया जा रहा है कि वो काफी हैरान कर देने वाला है।

ऑडियो में हिसार लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला किसी बलजीत सिंह नाम के कार्यकर्ता से फोन पर बातचीत कर रहे हैं, जिसमें रणजीत चौटाला कहते हैं कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, कुलदीप बिश्नोई, कैप्टन अभिमन्यु और रणधीर पणिहार ने उनके साथ गद्दारी की है। भीतरघात करके उन्हें हराने का काम किया है। इतना ही नहीं, वायरल ऑडियो में रणजीत चौटाला ये भी कह रहे हैं कि इन भीतरघातियों को मैं कभी माफ नहीं करूंगा, और हाईकमान से शिकायत कर इनकी तगड़ी खिंचाई करवाऊंगा । नोटः पंजाब केसरी टीवी वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता

दरअसल, हिसार लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी रहे रणजीत सिंह चौटाला की बड़ी हार हुई है। हांसी, बरवाला और हिसार विधानसभा को छोड़ दें, तो हिसार लोकसभा की बाकी सभी विधानसभाओं में रणजीत चौटाला को हार मिली है। कुलदीप बिश्नोई के हलके आदमपुर, कैप्टन अभिमन्यु के नारनौंद और रणधीर पणिहार के नलवा हलके से भी रणजीत चौटाला काफी पीछे रहे हैं, ऐसे में अब हिसार सीट पर भी भाजपा नेताओं पर भीतरघात के आरोप लगने लगे हैं।

बता दें कि, रणजीत सिंह चौटाला को कांग्रेस के जेपी से 63 हजार 381 वोटों से हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि, चुनावी नतीजों के बाद रणजीत सिंह ने भीतरघात के संकेत तो दिए थे, लेकिन वायरल ऑडियो में जिस तरह से रणजीत सिंह चौटाला भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं के नाम लेकर उन पर गद्दारी करने के आरोप लगा रहे हैं, उससे साफ है कि रणजीत सिंह को उम्मीदवार बनाए जाने से नेताओं व कार्यकर्ताओं में नाराजगी थी। यही वजह रही कि रणजीत चौटाला चुनाव में भीतरघात के शिकार हो गए। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!