Haryana TOP 10 : आज नारनौंद में आम आदमी पार्टी की रैली, प्रदेश प्रभारी जनता को करेंगे संबोधित, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Vivek Rai, Updated: 02 Jul, 2022 10:30 PM

haryana top 10 read top news of haryana

आज नारनौंद में आम आदमी पार्टी की रैली, प्रदेश प्रभारी जनता को करेंगे संबोधित, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

डेस्क : 2024 में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी द्वारा रविवार को हिसार जिले के नारनौंद में एक रैली का आयोजन किया जाएगा। आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता इस रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली के जरिए पार्टी शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर जनता के बीच पहुंच सकती है। इससे पहले भी पार्टी द्वारा कुरुक्षेत्र में एक रैली का आयोजन किया गया था, जिसमें खुद पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल प्रदेश की जनता से रूबरू हुए थे। 

आज होगी इनेलो कार्यकारिणी की बैठक, पंजाबी अभिनेत्री सोनिया मान थामेंगी पार्टी का दामन

इंडियन नेशनल लोकदल की राष्ट्रीय एवं राज्य कार्यकारिणी की अहम बैठक 3 जुलाई को सिरसा में होगी। किसान आंदोलन में आगे आकर किसानों के हक की बात करने वाली पंजाबी अभिनेत्री सोनिया मान इसी बैठक में इनेलो में शामिल होंगी। सोनिया मान किसान नेता एवं पंजाब से विधायक रहे बलबीर मान की छोटी बेटी हैं। सोनिया मान ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ चले किसान आंदोलन के दौरान अहम भूमिका निभाई थी।

रोहतक में हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन आज, निकाय मंत्री कमल गुप्ता होंगे शामिल

स्थानीय निकाय चुनाव में वैश्य समाज के विजयी चेयरमैन एवं पार्षदों का अभिनंदन करने के लिए 3 जुलाई को हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन द्वारा रोहतक में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। पूर्व स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन की अध्यक्षता में होने वाले इस कार्यक्रम में स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता मुख्य अतिथि होंगे।

विकास का पैसा कहां खर्च हुआ, इसे लेकर जनता को होनी चाहिए जानकारी- अरविंद शर्मा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश सरकार को निशाने पर लेने वाले रोहतक से भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने आज विकास के नाम पर खर्च होने वाले पैसे की पारदर्शिता की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि विकास के लिए आए पैसे में पारदर्शिता होनी जरूरी है और हर व्यक्ति को यह पता होना चाहिए कि उनके क्षेत्र के विकास के लिए कितना पैसा आया है। 

पूर्व मंत्री ने नूपुर शर्मा को लेकर किया ट्वीट, बोले- तनाव के माहौल की जिम्मेदार हैं वो

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद भाजपा से निलंबित हो चुकीं पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को कल  सुप्रीम कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई और माफी मांगने के आदेश दिए हैं। इस संबंध में हरियाणा के पूर्व मंत्री रामपाल माजरा ने भी ट्वीट करते हुए कहा है कि नूपुर शर्मा की वजह से उदयपुर की घटना हुई। उन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। वहीं आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि देश में अभी जो तनाव का माहौल है, उसकी जिम्मेदारी नूपुर शर्मा है।

मंत्री राव इन्द्रजीत के नाम से दवाई विक्रेता को धमकाने वाले डॉक्टर पर दर्ज हुआ मामला

केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत का नाम लेकर एक दवा विक्रेता को धमकी देने वाले अस्पताल संचालक की ऑडियो वायरल होने के बाद अब केन्द्रीय मंत्री ने रेवाड़ी एसपी राजेश कुमार को अस्पताल संचालक पर कार्रवाई करने के लिए शिकायत भेजी है। मंत्री राव इन्द्रजीत ने कहा कि मेरा नाम का गलत इस्तेमाल किया गया है।

राजकुमार सैनी बने लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष

लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी ने साल 2024 के लिए अपनी कमर कस ली है। पार्टी ने अपनी वार्षिक बैठक में कार्यकत्र्ताओं से सुझाव मांगे और पार्टी का पुनर्गठन कर नए जोश और उत्साह के साथ साल 2024के मिशन के लिए ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया है। कुरुक्षेत्र की बैरागी धर्मशाला में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी की वार्षिक बैठक में पार्टी को एक बार फिर पुनर्जीवित करने के लिए पुनर्गठन किया गया है । 

8 घंटे में 3 हत्याएं करने वाला सीरियल किलर, एक कत्ल छिपाने के लिए किए 3 मर्डर

हरियाणा के पानीपत में पुलिस के हाथ एक ऐसा सीरियल किलर लगा है, जिसने महज 8 घंटे के भीतर तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। युवक ने एक के बाद एक हत्या की 3 वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी युवक ने पहले जिन दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक की हत्या की, बाद में उन दोनों दोस्तों की भी जान ले ली। आरोपी की रिमांड खत्म होने के बाद उसे अदालत में पेश किया गया है। 

अम्बाला-पटियाला-अम्बाला के बीच शुरू होगी अनारक्षित ट्रेन

अम्बाला रेल मंडल द्वारा पिछले लंबे समय से बंद की गई अंबाला-पटियाला-अंबाला गाड़ी संख्या 04549 एवं  04550 को जल्द चलाने का निर्णय लिया है। इस ट्रेन के चलने से इस रेल मार्ग पर चलने वाले यात्रियों को सुविधा होगी।

सैकेंडरी व सीनियर सैकेंडरी की एक दिवसीय परीक्षा का आयोजन 28 को

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा प्रवेश वर्ष-2019 डी.एल.एड. प्रथम व द्वितीय वर्ष (रि-अपीयर), प्रवेश वर्ष- 2020 प्रथम वर्ष (रि-अपीयर) व द्वितीय वर्ष (नियमित) तथा प्रवेश वर्ष- 2021 प्रथम वर्ष (नियमित) की परीक्षाओं का संचालन 26 जुलाई, 2022 से करवाया जा रहा है। इन परीक्षाओं का तिथि-पत्र बोर्ड की अधिकारिक वैबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।

प्यार के चक्कर में दोस्ती का कत्ल, लडकी के लिए दोस्त ने बरसाई दूसरे दोस्त पर गोलियां

यमुनानगर के थाना छप्पर इलाके में एक लड़की से दोस्ती करने को लेकर दो दोस्तों में विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि एक दोस्त ने दूसरे पर गोली चला दी। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 व आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!