8 घंटे में 3 हत्याएं करने वाला सीरियल किलर, एक कत्ल छिपाने के लिए किए 3 मर्डर

Edited By Vivek Rai, Updated: 02 Jul, 2022 05:45 PM

serial killer committed 3 murders in 8 hours 3 murders to hide one

पुलिस के हाथ एक ऐसा सीरियल किलर लगा है, जिसने महज 8 घंटे के भीतर तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। युवक ने एक के बाद एक हत्या की 3 वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी युवक ने पहले जिन दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक की हत्या की, बाद में उन दोनों दोस्तों...

पानीपत(सचिन): हरियाणा के पानीपत में पुलिस के हाथ एक ऐसा सीरियल किलर लगा है, जिसने महज 8 घंटे के भीतर तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। युवक ने एक के बाद एक हत्या की 3 वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी युवक ने पहले जिन दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक की हत्या की, बाद में उन दोनों दोस्तों की भी जान ले ली। आरोपी की रिमांड खत्म होने के बाद उसे अदालत में पेश किया गया है।  हैरानी की बात यह है कि आरोपी का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड भी नहीं रहा है। इसके बावजूद उसने रात के अंधेरे में बड़ी होशियारी के साथ तीन लोगों की हत्या कर दी और काफी दिन पुलिस की नजरों से बचा भी रहा।

एक के बाद एक तीन लोगों की गला घोंटकर की हत्या

एएसपी विजय कुमार ने बताया कि जिले के गांव नारा के रहने वाले आशु ने तीन लोगों की हत्याओं को अंजाम दिया है। आरोपी को 27 जून को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। पूछताछ में आरोपी आशु ने तीन ब्लाइंड मर्डर करने की बात कबूली है। आरोपी ने जब पहला मर्डर किया था, उस दौरान दो लोग उसके साथ थे। कहीं यह दो लोग किसी को बता न दें, इसलिए एक के बाद एक दोनों का भी मर्डर कर दिया।

शराब पीने की मामूली बात को लेकर किया था पहला कत्ल

11 जून की आरोपी आशु ने अपने दोस्त राकेश के साथ मिल कर गांव के ही रहने वाले सोनू की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वह इन दोनों के साथ बैठ कर शराब पी रहा था। जब सोनू ने और शराब पीने से मना कर दिया तो उनके बीच कहासुनी हो गई। इसी कहासुनी के चलते आशू ने कपड़े से सोनू का गला घोंट दिया।

सोनू की हत्या करने के बाद आरोपी आशू और राकेश वहीं बैठकर शराब पीते रहे। इसी दौरान वहां मोनू नामक दोस्त आया। जब मोनू से सोनू के बारे में पूछा तो उसको बातों में उलझा लिया। इसके बाद असंध रोड के नजदीक नहर किनारे ले जाकर मोनू का भी गला घोंटकर उसके शव को नहर में फेंक दिया।

पहली दो हत्याओं में साथ देने वाले को यूपी ले जाकर मारा

सोनू और मोनू का मर्डर करने के बाद आशु को डर था कि कहीं राकेश इन हत्याओं के बारे में किसी को बता ना दे। इसलिए उसने उसी रात राकेश की हत्या करने की भी योजना बनाई। वह रात को ही राकेश को हरिद्वार चलने की बात कहकर अपने साथ बाइक पर लेकर निकल गया। रास्ते में यूपी के मुजफ्फरनगर के पास पहुंच कर आरोपी एक ट्यूबवेल पर शराब पीने के बहाने रूका। राकेश को शराब पिलाकर आशू ने उसका भी गला घोंट दिया। राकेश के शव को ट्यूबवेल के पास फेंक कर आरोपी वहां से फरार हो गया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!