Haryana TOP 10: आज पानीपत में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस का उद्घाटन करने पहुंचेगें दुष्यंत चौटाला, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Manisha rana, Updated: 28 Jul, 2022 07:07 AM

haryana top 10 dushyant chautalapanipat inaugurate pwd rest house

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज पानीपत में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस का उद्घाटन करने के लिए 2:00 बजे ....

डेस्क : हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज पानीपत में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस का उद्घाटन करने के लिए 2:00 बजे पहुंचेंगे। 

जमीनी निशानदेही को लेकर तहसीलदार पर पैसे मांगने का आरोप, अनिल विज ने मामला दर्ज करने के दिए निर्देश
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज कैथल के हरसौला गांव में जमीनी निशानदेही को लेकर हजारों रुपए मांगने के आरोपों के चलते तहसीलदार पर केस दर्ज करने के निर्देश दिए है। विज आज अंबाला में लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे।

हरियाणा की रीना भट्टी ने 70 घंटे में फतह की दो चोटियां, अब 2023 में माउंट एवरेस्ट चढ़ने की तैयारी
हरियाणा के हिसार के श्यामलाल बाग की पर्वतारोही रीना भट्टी ने 70 घंटे में माउंट कांग यात्से और माउंट जोजंगो चोटी को फतह कर रिकॉर्ड बनाया है। दो चोटी को एक साथ फतह करने वाली रीना हरियाणा की पहली पर्वतारोही बन गई हैं। माउंट कांग यात्से लद्दाख में 6250 मीटर और माउंट जोजंगो 6240 मीटर ऊंची चोटी है। इससे पहले रीना माउंट किलिमंजारो और नन सहित विभिन्न चोटियों को फतह कर चुकी हैं। वह पैनासॉनिक कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है।

विजिलेंस ब्यूरो के राडार पर हरियाणा के ढाई हजार खिलाड़ी, फर्जी ग्रेडेशन सर्टीफिकेट की जांच शुरू
हरियाणा में फर्जी ग्रेडेशन सर्टीफिकेट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विजिलेंस ब्यूरो के राडॅार पर प्रदेश के करीब ढाई हजार खिलाड़ी आ गए हैं। जिन्होंने पिछले समय के दौरान फर्जी ग्रेडेशन सर्टीफिकेट के आधार पर नौकरियां हासिल की हैं। इनमें से बहुत से ऐसे भी हैं जिन्होंने स्पोर्टस कोटे में नौकरी के लिए आवेदन किया हुआ है। हरियाणा विजिलेंस ब्यूरो ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

नारनौंद: जलभराव से गांव मिर्चपुर का सरकारी स्कूल हुआ बंद, ग्रामीणों ने प्रशासन से लगाई पानी निकासी की गुहार
एक सप्ताह पहले नारनौंद क्षेत्र में काफी तेज बारिश हुई थी जिससे गांव में काफी जलभराव देखने को मिल रहा है। गौशाला गांव में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व अनेक गांव के निचले हिस्सों में जलभराव हो गया है। जहां गांव मिर्चपुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय व कन्या प्राथमिक पाठशाला में भी जलभराव हो गया। दोनों स्कूलों में तीन से चार फुट पानी खड़ा हुआ है, जिसके कारण दोनों स्कूलों को सरकार द्वारा छुट्टी कर दी गई है, लेकिन प्रशासन द्वारा एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पानी निकासी का कोई प्रबंध नहीं किया गया है और सरकारी स्कूल के गेट पर ताला लटका हुआ है। 

बड़ी खबर: फरीदाबाद के चार बड़े अस्पतालों पर इनकम टैक्स की रेड, अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप
इनकम टैक्स रीजनल कार्यालय की ओर से फरीदाबाद शहर के चार बड़े प्रतिष्ठानों पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है जिसमें सर्वोदय अस्पताल, एसएसबी अस्पताल, अकॉर्ड अस्पताल और मेट्रो अस्पताल शामिल है। यह रेड सुबह 4:00 बजे से चल रही है और इसकी रिपोर्ट कल तक इनकम टैक्स विभाग जारी करेगा।  

सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, कहा- सरकार जांच एजेंसियों का कर रही है दुरूपयोग
नेशनल हेराल्ड’ अखबार से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानि ईडी की जांच का सामना कर रहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से आज फिर पूछताछ हो रही है। इस कार्रवाई के विरोध में हरियाणा के फतेहाबाद जिले में कांग्रेस की ओर से सत्याग्रह किया गया। वहीं कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं ने सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक लघुसचिवालय के बाहर पार्क में प्रदर्शन किया। 

इंसानियत शर्मसार: 5 साल की बच्ची के साथ अज्ञात व्यक्ति ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
सोनीपत के बहालगढ़ थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां मध्य प्रदेश के रहने वाले प्रवासी मजदूर की पांच साल की बेटी खेल रही थी, तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। जैसे ही इस बच्ची के परिवार को उसके साथ इस घिनौनी वारदात की जानकारी मिली तो उन्होंने डायल 112 में इसकी सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची का मेडिकल कराया और आईपीसी की धारा 376 व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सीवरेज लाइन में महिला व दो बच्चों के शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की आशंका
रोहतक में एक साथ तीन शव मिलने से हड़कंप मच गया। गांव सिंहपुरा के पास ड्रेन नंबर 8 के पास सीवरेज लाइन में महिला व दो बच्चों के शव मिले हैं। तीनों शव सड़ी-गली हालत में हैं। आशंका जताई जा रही है कि तीनों की हत्या के बाद उन्हें यहां फेंका गया है। अभी तक तीनों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शवों को पीजीआई के शवगृह में रखवाया है। पुलिस जांच कर रही है कि तीनों को कहां मारा गया और इस सीवरेज में उनके शव कैसे फैंके गए।

गैस सिलेंडरों से Gas की कालाबाजारी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, मौके से 3 लोगों को किया काबू
इन दिनों जिस तरीके से महंगाई ने आम जन की रसोई का बजट बिगाड़ दिया है और ऊपर से अब गैस सिलेंडरों में से गैस की कालाबाजारी करने वाले जनता की जेब पर डाका डाल रहे है। कुछ ऐसा ही एक मामला अंबाला से सामने आया है जहां बंद डेयरी में गैस सिलेंडर में से गैस की कालाबाजारी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है।

12 दिन पहले ब्याह कर आई दुल्हन का कारनामा, सब्जी में ससुराल वालों को नशा देकर गहने-नकदी लेकर हुई फरार
कैथल जिले के गांव बुड्ढा खेड़ा में नई नवेली दुल्हन पति व सास-ससुर को सब्जी में नशा देकर फरार हो गई। साथ में रुपए व मोबाइल, गहने सहित जो भी कीमती सामान मिला उसे लेकर चली गई। नशे की हाई डोज से सुबह के समय परिवार के सदस्य जाग नहीं पाए तो पड़ोसियों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


 

 

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!