नौसेना में तैनात हरियाणा का बेटा हुआ शहीद, मुंबई के नेवल डॉकयार्ड में हुआ था विस्फोट

Edited By Isha, Updated: 19 Jan, 2022 04:41 PM

haryana son martyred in the navy

भारतीय नौसेना के युद्धपोत INS रणवीर में मंगलवार को हुए विस्फोट से नौसेना के तीन जवानों की मौत हो गई और 11 घायल हुए। यह हादसा मुंबई के नेवल डॉकयार्ड में हुआ। शहीद जवानों में एक जवान हरियाणा के पानीपत जिले के मतलौडा के गांव सुताना का

पानीपत(सचिन): भारतीय नौसेना के युद्धपोत INS रणवीर में मंगलवार को हुए विस्फोट से नौसेना के तीन जवानों की मौत हो गई और 11 घायल हुए। यह हादसा मुंबई के नेवल डॉकयार्ड में हुआ। शहीद जवानों में एक जवान हरियाणा के पानीपत जिले के मतलौडा के गांव सुताना का रहने वाला कृष्ण भी है। 

बताया जा रहा है कि पानीपत के एक छोटे से गांव सुताना में शिव मंदिर के नजदीक रहने वाले शहीद गोपीचंद के परिवार में कृष्ण का जन्म हुआ था। कृष्ण का फैमिली बैकग्राउंड आर्मी-नेवी से संबंधित है। कृष्ण के पिता गोपीचंद भी आर्मी में शहीद हुए। कृष्ण के भाई विष्णुदत्त भी आर्मी में थे, जो करीब 8 साल पहले शहीद हो गए थे। कृष्ण के एक भाई सुभाष गांव भादड़ में सरकारी टीचर हैं। कृष्ण के दो बेटे व एक बेटी है। 

PunjabKesari

उपायुक्त सुशील सारवान ने मुम्बई के नेवल डॉक्यार्ड में युद्धपोत में हुए विस्फोट में वीरगति को प्राप्त हुए  कृष्ण कुमार के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने वीरगति को प्राप्त हुए नौसेना में एमसीपीओ-1 के पद पर तैनात कृष्ण कुमार को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि सैनिक पूरे देश का बेटा होता है।  उन्होंने कहा कि कृष्ण कुमार का परिवार सेना से जुड़ा रहा है। इनके पिता श्री गोपीचंद भी सेना में रहे। इनके एक भाई विष्णुदत्त भी सेना में थे जो लगभग 8 वर्ष पूर्व वीरगति को प्राप्त हुए थे।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!