सर्राफा व्यापारी से हुई लूट के बाद कार्रवाई से नाखुश सुनारों ने दुकानें बंदकर लगाए पुलिस मुर्दाबाद के नारे

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 29 Mar, 2023 03:29 PM

goldsmiths closed the shops and shouted slogans of police murdabad

जिले में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। बदमाश बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे ही एक मामला कैथल के सर्राफा बाजार में सामने आया है...

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : जिले में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। बदमाश बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे ही एक मामला कैथल के सर्राफा बाजार में सामने आया है। जहां पर मिराज नाम का एक बंगाली सुनार कारीगर लगभग 17 लाख रुपए का सोना लेकर अपने घर जा रहा था। रास्ते में तीन युवकों ने पहले से ही घात लगा रखी थी। उन्होंने मिराज नामक इस बंगाली कारीगर को पहले पीटा फिर से सोना और इसकी एक्टिवा लेकर फरार हो गए। जिसमें लगभग 17 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। जिससे कैथल में सुनार एसोसिएशन और सर्राफा बाजार के लोगों में रोष है।

बाजार के लोगों ने अपनी दुकानें बंद कर बाजार के ही चौक में दरिया बिछाकर धरना लगा दिया है। सर्राफा बाजार  के लोगों का कहना है कि 8 फरवरी को भी ऐसे ही वारदात हुई थी। जिसमें इसी कारीगर की आंखों में मिर्ची डाल दी थी और सोना लूटने का प्रयास किया गया था। लेकिन उस वक्त वे असफल रहे। जिसकी शिकायत सिटी थाना में दी गई थी। लेकिन पुलिस ने लूटपाट ना होने की एवज में कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और उन्होंने 1 महीने के बाद दूसरी वारदात को अंजाम दिया, जिसमें लुटेरे सफल रहे। अब मार्केट के लोगों का कहना है कि जब तक पुलिस लुटेरों को नहीं पकड़ती और व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान नहीं करती, तबतक ये लोग धरना प्रदर्शन करते रहेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!