चोरों के गिरोह का भंडाफोड़ : 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर 17 चोरी की वारदातों का किया खुलासा

Edited By Isha, Updated: 11 Feb, 2020 10:09 AM

gang of thieves busted arrested 4 members and disclosed 17 theft incidents

अपराध शाखा सेक्टर 30 में चोरों के गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चार शातिर चोरों को लाखों रुपए की नकदी, गाडिय़ों की बैटरी, ट्रकों के टायर, ट्रकों के कागजात, ट्रकों की नंबर प्लेट, अवैध असला.......

फरीदाबाद (सूरजमल) : अपराध शाखा सेक्टर 30 में चोरों के गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चार शातिर चोरों को लाखों रुपए की नकदी, गाडिय़ों की बैटरी, ट्रकों के टायर, ट्रकों के कागजात, ट्रकों की नंबर प्लेट, अवैध असला व गाड़ी के ईसीएम सहित गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार अपराध शाखा सेक्टर 30 इंचार्ज निरीक्षक सुरेंद्र सिंह की टीम ने चार शातिर चोरों को गिरफ्तार कर शहर में की गई 17 चोरी की वारदातों का खुलासा किया है।

चारों आरोपी पिछले कई सप्ताह से क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम के पास पुलिस रिमांड पर थे जिन्होंने सख्ती से पूछताछ करने पर बताया कि वे रोजाना रात के समय सड़कों के किनारे खड़ी कारों ट्रकों इत्यादि से उनके पार्ट्स जैसे ईसीएम, टायर, बैटरी इत्यादि चुरा लेते थे और जिस गाड़ी का लॉक खोलने में कामयाब हो जाते थे उस गाड़ी को ही गायब कर देते थे।  

गत 17 जनवरी को अपने एरिया में गस्त के दौरान क्राइम ब्रांच 30 की टीम को सूचना दी कि दो व्यक्ति चोरी इत्यादि की वारदातों को अंजाम देते हैं जोकि सेक्टर 31 के एरिया में अवैध असला सहित घूम रहे हैं जिनके पास इस समय अवैध असला भी है। इस सूचना को सच्ची मानकर पुलिस टीम ने दोनों व्यक्तियों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया था व उसके बाद पकड़े गए आरोपियों मुनीर व हारून ने चोरी की वारदातों व उनके साथी धनेश उर्फ सन्नी व आरोपी किशोर के बारे में बतलाया। गिरफ्तार किए गए गैंग के सदस्यों में मुनीर निवासी अज्जी कॉलोनी बल्लभगढ़, धनेश उर्फ सन्नी निवासी गांव कुसक जिला पलवल, हारून निवासी गांव बडवा थाना रोजका मेव जिला नूह मेवात,  किशोर निवासी नंगला एन्क्लेव पार्ट 2 है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!