जेल से पैरोल पर आए अपराधियों ने शराब कारोबारी के घर पर बरसाई गोलियां (VIDEO)

Edited By Shivam, Updated: 25 Feb, 2019 12:35 PM

यमुनानगर के जागधरी में श्री नगर कालोनी मे देर रात बाईक सवार 3 आपरधियो ने शराब का कारोबार करने वाले व्यक्ति पर गोलियां चला कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि जिस घर पर अपराधियों ने गोलियां चलाई वो घर अवैध रूप से शराब बेचने का काम करने वाले ऋषि का है।...

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर के जागधरी में श्री नगर कालोनी मे देर रात बाईक सवार 3 आपरधियो ने शराब का कारोबार करने वाले व्यक्ति पर गोलियां चला कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि जिस घर पर अपराधियों ने गोलियां चलाई वो घर अवैध रूप से शराब बेचने का काम करने वाले ऋषि का है। कुछ दिनों पहले पवन राठी और सतीश राठी ने ऋषि को अगवा करके उस से पैसों की मांग की थी।

ऋषि का शराब का काम अच्छा चलते देख अपराधियों ने उससे एक लाख रूपए हर महीने देने की मांग करने लगे, लेकिन जब बदमाशों को पैसे नहीं मिले तो, उन्होंने ऋषि को पहले मोबाईल पर मैसेज किया, फिर फोन पर एक लाख रूपये महीने की मांग पर अड़े रहे। वहीं देर रात बदमाशों ने ऋषि के घर पहुंच कर वहां पर दो रांउड फायर किए। एक गोली छत से टकराकर 12 साल के बच्चे की टांग पर लगी, जिससे बच्चा मामूली रूप से घायल हो गया। 

पुलिस का कहना है कि ऋषि के परिजनों ने बताया कि पहले भी सतीश राठी और पवन राठी ऋषि को उठाकर ले गये थे। लेकिन पुलिस में कोई कंप्लेन नहीं आई थी, ऋषि के खिलाफ जगाधरी थाने में 5- 6 मुकदमे दर्ज हैं। हमलावर सतीश राठी ओर पवन राठी जेल में सजा काट रहे हैं जो कि पैरोल पर आए हुए हैं। पुलिस ने रिषि के पिता के बयान के आधार पर अपराधियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

ऋषि की पत्नी ने बताया कि मेरा पति ठेके से शराब लेकर बेचता है, जिसमे हमारे घर का खर्च बड़ी मुश्किल से चलता है। कुछ दिन पहले हमारे घर पर पवन राठी आया और कहने लगा कि आप मुझे एक लाख रुपए दे दो और तुम अपना काम करते रहो, हम तुम्हरा माल भी नही पकड़ेंगे। बस हमें 30 हजार रुपए महीना देते रहना। अभी कुछ समय पहले ये लोग मेरे बेटे को भी उठाकर ले गए थे और रुपये भी मांगे थे, फिर हमने इनको रुपये देकर अपना बेटा छुड़ाया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!