जिला बाल संरक्षण अधिकारी को 14 दिन की जेल, जानिए क्या है मामला

Edited By Isha, Updated: 20 May, 2022 03:46 PM

district child protection officer jailed for 14 days

पलवल, हरियाणा महिला आयोग के पंचकुला स्थित कार्यालय में गवाही के दौरान हिरासत में लिए गए जिला बाल संरक्षण अधिकारी कपिल कुमार को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। आरोपी अधिकारी को संस्पेंड करने के लिए जिला

पलवल(दिनेश):  पलवल, हरियाणा महिला आयोग के पंचकुला स्थित कार्यालय में गवाही के दौरान हिरासत में लिए गए जिला बाल संरक्षण अधिकारी कपिल कुमार को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। आरोपी अधिकारी को संस्पेंड करने के लिए जिला उपायुक्त की तरफ से संबंधित विभाग को पत्र लिख दिया गया है। महिला थाना पुलिस ने नकारात्मक व्यवहार, अश्लील शब्दों का प्रयोग करने के साथ-साथ जातिय शब्दों से अपमानित करने का केस दर्ज किया है। डीएसपी यशपाल खटाना ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

 डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि जिला बाल संरक्षण अधिकारी कपिल कुमार अमर्यादित भाषा का प्रयोग करता है। महिलाओं को पुरूष कर्मचारियों को साथ नाम जोडक़र अश्लील कमेंट करता है। तीन-चार महिलाओं को बेवजह परेशान करते हुए आयोग में दी गई शिकायत में राजीनामा के लिए दबाव बनाया। मानसिक तौर पर परेशान करता है और कई बार गाली-गलौच करता है। चरित्र को कमेंट करता है जिससे काम करना मुश्किल हो गया है। डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि आरोपी को ज्यूडिसियल मेजिस्ट्रेट ज्योति मेहरा की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोप को न्यायित हिरासत में जेल भेज दिया है। वहीं डीसी आफिस से बताया कि आरोपी अधिकारी को सस्पेंड करने के लिए कागजी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!