मजदूरी नहीं मिली तो बीचोंबीच खोदकर रख देंगे केएमपी: ठेकेदार

Edited By Shivam, Updated: 25 Dec, 2018 03:33 PM

contractors protested at kmp against essel group for payment

केएमपी के निर्माण करने वाले ठेकेदार ही अब केएमपी को उखाड़ देने की बात कह रहे हैं। इन्हीं ठेकेदारों ने आज केएमपी पर धरनारत हुए। ठेकेदारों ने धरने का मुद्दा उनकी मजदूरी का पैसा न मिलने को लेकर रखा है। जिस पेरिफेरल रोड को लेकर क्षेत्र के तमाम नेता अपनी...

मानेसर(राजेश): केएमपी के निर्माण करने वाले ठेकेदार ही अब केएमपी को उखाड़ देने की बात कह रहे हैं। इन्हीं ठेकेदारों ने आज केएमपी पर धरनारत हुए। ठेकेदारों ने धरने का मुद्दा उनकी मजदूरी का पैसा न मिलने को लेकर रखा है। जिस पेरिफेरल रोड को लेकर क्षेत्र के तमाम नेता अपनी शेखी बघारने में लगे रहे आज उसी पेरिफेरल एक्सप्रेस हाईवे पर अपनी मजदूरी को लेकर ठेकेदार अपने रुपयों की दुहाई दे रहे हैं। ठेकेदारों ने भुगतान न देने का आरोप एस्सेल गु्रप कंपनी पर लगाया है।

बता दें कि यह मामला कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे का है, जिसके लिए कुछ ही दिन पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए करोड़ों की लागत से बनने वाले पेरीफेरल एक्सप्रेसवे जनता को समर्पित किया था, लेकिन किसी भी नेता या एचएसआईडीसी के अधिकारी ने इस बात की घोषणा तक नहीं कि के इतनी बड़ी पूंजी का बहुत बड़ा हिस्सा लगभग 210 करोड़ रूपया आज भी ठेकेदारों का बकाया है। 

इसी रकम को लेने के लिए पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर काम करने वाले सभी ठेकेदार एकजुट होकर केएमपी पर अपना धरना लिए बैठे हैं। उनका कहना है कि जब तक हमें हमारा रुपया नहीं मिल जाता हमारा धरना जारी रहेगा। जरूरत पड़ी तो केएमपी को बीचों-बीच खोदकर आवागमन बंद भी किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!