बस स्टैंड पर लड़का करता था परेशान, लड़कियों ने बरसाए थप्पड़-चप्पल

Edited By Isha, Updated: 27 Apr, 2022 03:53 PM

boy used to disturb at bus stand girls slapped slippers

जिले में दो लड़कियों द्वारा एक युवक पर जमकर थप्पड़ व चप्पल जूतों से मारने का वीडियो तेजी से वारयल हो रहा है। जब हम ने इस वारयल वीडियो पड़ताल की तो पता चला यह हरियाणा के गोहाना के बस स्टेंड का है। लड़कियों द्वारा युवक की पिटाई का

 

गोहाना(सुनील): जिले में दो लड़कियों द्वारा एक युवक पर जमकर थप्पड़ व चप्पल जूतों से मारने का वीडियो तेजी से वारयल हो रहा है।  पड़ताल में पाया कि लड़कियां अपने गांव से पढ़ने के लिए गोहाना रोजाना आती हैं। बस स्टैंड पर पिट रहा युवक एक हफ्ते से इनमें से एक लड़की को तंग कर रहा था। उस लड़की पर छींटाकसी करता था. जब लड़की ने अपने परिजनों को यह बात बताई की एक लड़का रोजाना उसे छेड़छाड़ कर रहा तो लड़की के पिता व भाई ने साथ चलने का फैसला लिया।

जब लड़की बस स्टैंड पर पहुंची तो पहले से ही इंतजार कर रहा मनचला युवक फिर तंग करने लगा तो लड़की के भाई व पिता ने उस युवक को वहीं पकड़ लिया और लड़कियों से इनकी पिटाई करवाई। बाद में 112 नम्बर पर काल कर पुलिस के हवाले भी कर दिया गया. बाद में लड़के व लड़की के परिजनों में सुलह हो गई है। लड़की व उसके परिजनों ने लड़के पर कोई कार्यवाही नहीं करने की बात लिखित में दी।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!