बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा को मिला कांग्रेस विधायक का समर्थन, बोले भ्रष्टाचारी है प्रदेश सरकार

Edited By Vivek Rai, Updated: 27 May, 2022 05:46 PM

bjp mp sharma got support of congress mla

प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा को कांग्रेस विधायक का भी समर्थन मिल गया है। रोहतक के कांग्रेस विधायक भारत भूषण बतरा ने अरविंद शर्मा के आरोपों को सही ठहराते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

रोहतक(दीपक): प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा को कांग्रेस विधायक का भी समर्थन मिल गया है। रोहतक के कांग्रेस विधायक भारत भूषण बतरा ने अरविंद शर्मा के आरोपों को सही ठहराते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों की सीबीआई जांच होनी चाहिए। विधायक ने कहा कि अरविंद शर्मा के आरोपों से यह साबित हो गया कि प्रदेश की गठबंधन सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है।

अमृत योजना के भ्रष्टाचार को लेकर सीबीआई जांच हो- विधायक

कांग्रेस विधायक भारत भूषण आज रोहतक में एक प्रेस वार्ता में मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। विधायक ने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार पर उनकी पार्टी के सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं। उससे यह तय हो गया है कि प्रदेश में सरकार किस तरह से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि अरविंद शर्मा ने जो अमृत योजना के भ्रष्टाचार की बात की है वह बिल्कुल सही है। पूरे प्रदेश में अमृत योजना का बजट 2500 करोड़ था। इस तरह के आरोपों से यह तय हो गया कि वह 2500 करोड़ सही तरीके से नहीं लगाए गए। इसलिए इस भ्रष्टाचार के मामले की सीबीआई द्वारा जांच की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में जांच नहीं हुई तो कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने के बाद सारा हिसाब लिया जाएगा। सांसद शर्मा के बगावती स्वर को लेकर विधायक ने कहा कि हो सकता है कि अरविंद शर्मा भाजपा में घुटन महसूस कर रहो हों।

रोहतक के लघु सचिवालय को शिफ्ट करने पर भी भड़के विधायक

रोहतक के लघु सचिवालय तथा कोर्ट परिसर को शहर के बाहर शिफ्ट करने को लेकर उन्होंने कहा कि यह गलत है। रोहतक के डीसी को ऐसा कोई अधिकार नहीं है कि वह सरकार को ऐसी सिफारिश भेजें। वह ऐसा बिल्कुल नहीं होने देंगे। इससे रोहतक शहर की सुंदरता ही बिगड़ जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस मकसद के लिए सैनी समाज ने यह जमीन दी थी वह भी अपनी जमीन वापस मांगने लग जाएंगे। गौड़ ब्राह्मण संस्था की 16 एकड़ जमीन के विवाद को लेकर भारत भूषण बतरा ने कहा कि इस जमीन पर केवल गौड़ ब्राह्मण संस्था का अधिकार है और उसे कोई नहीं छीन सकता।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!