हरियाणा चुनाव: BJP और JJP कार्यकर्ताओं में भिडंत, जमकर चले पत्थर और लाठियां (VIDEO)

Edited By Isha, Updated: 03 Oct, 2019 02:20 PM

जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे-वैसे हरियाणा की सियासत और भी गर्म होती जा रही है। बात अगर नेताओं की की जाएं तो वह भी लोगों से वोट लेने के लिए पूरा जोर लग रहे है। इसी बीच

नूंह: जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे-वैसे हरियाणा की सियासत और भी गर्म होती जा रही है। इसी बीच नूंह में भाजपा और जेजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त भिडंत की खबर सामने आई है। इस दौरान जमकर पत्थर और लाठियां भी चली है।इस हिंसक झड़प में कई गाड़ियां झतिग्रस्त हुईं है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को दोपहर करीब 12 बजे बीजेपी - जेजेपी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में नूह में अपनी - अपनी पार्टी के नेताओं के नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे। दोपहर के समय जब बीजेपी कार्यकर्ता गुरुग्राम -अलवर मार्ग पर स्थित जेजेपी कार्यालय के सामने से गुजर रहे थे , तो जोश में दोनों दलों के नेता आपस में भीड़ गए। झगड़े में लाठी - डंडा , पथराव तक हुआ। झगड़े में न केवल आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई बल्कि कई कार्यकर्ताओं को चोट आने की खबर भी मिल रही है।


PunjabKesari
इसके कुछ देर बाद दोबारा बस अड्डा के समीप दोनों दलों के वर्कर आपस में भीड़ गए। हालात को भांपते हुए भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। आज भाजपा नेता चौधरी जाकिर हुसैन तथा जेजेपी उम्मीदवार तैयब हुसैन घासेड़िया को अपना पर्चा दाखिल करना है जिसमें दोनों नेता भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखाना चाहते थे, लेकिन नामांकन से पहले ही दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने एक -दूसरे को तो ताकत दिखाई बल्कि गाड़ियों पर भी तोड़फोड़ कर अपना गुस्सा जाहिर किया।

 
  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!