BJP के राज्यसभा सांसद बयान, बोले- युवाओ को बलात्कारी और नशे से बचाने के लिए अग्निपथ योजना का पड़ी जरूरत

Edited By Isha, Updated: 21 Jun, 2022 04:05 PM

agneepath scheme needed to save youth from rapists and drug addicts

बलात्कारी और हत्यारे बन रहे युवाओं को अपराध से बचाने के लिए सरकार ने अग्निपथ योजना को लागू करने की जरूरत समझी। यह कहना है भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का उनका मानना है कि हर मिनट में युवा अपराधी हो

रोहतक(दीपक): बलात्कारी और हत्यारे बन रहे युवाओं को अपराध से बचाने के लिए सरकार ने अग्निपथ योजना को लागू करने की जरूरत समझी। यह कहना है भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का उनका मानना है कि हर मिनट में युवा अपराधी हो रहे हैं ऐसे में यदि 50,000 युवा भी संस्कारी बन जाए तो देश के लिए बहुत बड़ी पूंजी होगी।  अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर भाजपा सांसद रामचंद्र जांगड़ा रोहतक के राजीव गांधी स्टेडियम में पहुंचे थे। उन्होंने यह भी दावा किया है कि वह अपने पौत्र को प्राथमिकता के आधार पर अग्नीपथ योजना के तहत सेना में भर्ती करवाएंगे।

वहीं दूसरी ओर हरियाणा के शहरी एवं निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर लोगों को शुभकामनाएं दी और हर रोज योग करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि भारत की संस्कृति को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के माध्यम से पूरे विश्व में खेला गया है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी पहल है।

 

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!