किसान को शराब पिलाने के बाद जमकर पीटा, दिल नहीं भरा तो ट्रैक्टर चढ़ाकर मार डाला

Edited By Manisha rana, Updated: 26 Mar, 2023 02:05 PM

after giving alcohol to the farmer he was beaten fiercely killed by a tractor

चरखी दादरी में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दो दोस्तों ने पहले किसान को शराब पिलाकर पीट-पीटकर अधमरा किया फिर मौत नहीं ...

चरखी दादरी (पुनीत) : चरखी दादरी में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दो दोस्तों ने पहले किसान को शराब पिलाकर पीट-पीटकर अधमरा किया फिर मौत नहीं हुई तो उस पर ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों दोस्त किसान का ट्रैक्टर-ट्राली लेकर भाग गए। घटना के बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया और शव का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया। वहीं पुलिस ने दो दोस्तों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


ट्रैक्टर से कुचलकर उतारा मौत के घाट 


बता दें कि गांव फतेहगढ़ निवासी किसान 28 वर्षीय धर्मबीर सिंह अपने साथी अमित व ओमबीर के साथ ट्रैक्टर-ट्राली लेकर किसी काम के लिए दादरी आया था। वापस लौटते समय तीनों दादरी-भिवानी रोड पर गांव पैंतावास के पास एक होटल पर रूक गए और तीनों ने मिलकर शराब पी। इसी दौरान किसान धर्मबीर के साथ उसके दोनों ने झगड़ा करते हुए मारपीट कर अधमरा कर दिया। अधमरा किसान की मौत नहीं हुई तो दोस्तों ने ट्रैक्टर से कुचलकर किसान की हत्या कर दी व ट्रैक्टर-ट्राली लेकर फरार हो गए। 


मृतक के चचेरे भाई ने अमित व ओमबीर पर लगाया हत्या का आरोप


मृतक के चचेरे भाई कृष्ण कुमार ने पुलिस को लिखित में शिकायत देकर गांव के ही निवासी अमित व ओमबीर पर ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करने का आरोप लगाया। जांच अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर किसान धर्मबीर की हत्या करने के आरोप में अमित और ओमबीर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!