हरियाणा-पंजाब सीमा स्थित टटियाना होटल से पकड़े स्क्रैप से भरे 5 ट्रक, लगाया जुर्माना

Edited By Isha, Updated: 20 Jul, 2022 09:12 AM

5 trucks full of scrap from tatiana hotel located on haryana punjab border

स्टेट विजिलैंस पंचकूला की टीम को उस समय भारी सफलता हासिल हुई जब हरियाणा-पंजाब सीमा पर स्थित टटियाना गांव में बने एक होटल पर 5 ट्रक स्क्रैप से भरे टैक्स की चोरी कर बिना

गुहला-चीका : स्टेट विजिलैंस पंचकूला की टीम को उस समय भारी सफलता हासिल हुई जब हरियाणा-पंजाब सीमा पर स्थित टटियाना गांव में बने एक होटल पर 5 ट्रक स्क्रैप से भरे टैक्स की चोरी कर बिना कागजातों के गोङ्क्षबदगढ़, दिल्ली व राजस्थान के लिए जा रहे थे, जो सरकार को टैक्स के रूप में चूना लगाया जा रहा था।

विभाग की टीम ने होटल पर ही छापेमारी कर देर रात्रि लगभग 12 बजे उन्हें अपने कब्जे में ले लिया। विजिलैंस विभाग के इंस्पैक्टर दलबीर सिंह व जयपाल ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर पटियाला रोड़ स्थित सीमा पर नाका लगाकर स्क्रेप से भरे 5 ट्रकों को पकड़ा है। उन्होंने बताया कि किसी भी ट्रक चालक के पास कोई कागजात नहीं थे जो टैक्स की चोरी कर सरकार को चूना लगा रहे थे।

 उन्होंने बताया कि इनमें से दो ट्रक दादरी से गोबिंदगढ़ जा रहे थे, तीसरा ट्रक उचाना से गोङ्क्षबदगढ़ जा रहा था और अन्य 2 ट्रक गोङ्क्षबदगढ़ से दिल्ली व राजस्थान जाने थे। उन्होंने बताया कि सभी पकड़े गए ट्रकों को चीका पुलिस के हवाले कर संबंधित टैक्स विभाग के अधिकारियों को सूचित किया गया है। उन्होंने कहा कि विभाग ने जो ट्रक टैक्स की चोरी के मामले में पकड़ है उन्हें भारी भरकम जुर्माना लगाया जाएगा और जुर्माना लगाने का अधिकार सेल टैक्स विभाग का है। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!