तीन बड़े बदमाश अब होंगे सलाखों के पीछे, दो राज्यों की पुलिस कर रही थी पीछा

Edited By Vivek Rai, Updated: 25 May, 2022 08:22 PM

3 big crooks will now be behind bars police of two states were chasing

हरियाणा में सोनीपत पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने तीन मोस्टवांटेड इनामी बदमाश आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है।

सोनीपत(सन्नी): हरियाणा में सोनीपत पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने तीन मोस्टवांटेड इनामी बदमाश आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों पर उत्तर प्रदेश में एक दर्जन से भी अधिक हत्या लूट डकैती और हत्या के प्रयास जैसे संगीन वारदातों के आरोप हैं। जिन्होंने गुरुग्राम में भी डबल मर्डर को अंजाम दिया था।

पुलिस को इन बदमाशों की लंबे समय से तलाश थी और यहां तक कि यूपी पुलिस ने तो एक लाख तक का इनाम भी रखा था।  इसके अतिरिक्त हरियाणा पुलिस द्वारा भी 2 आरोपियों पर 10 - 10 हजार रूपए का इनाम रखा हुआ है । सोनीपत पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए यह तीनों मोस्ट वांटेड बदमाश जो अतुल उर्फ मोटा निवासी चंदौली, सनी कांकेरखेड़ा मेरठ, एक अन्य आरोपी नसरुद्दीन गांव पुठ कला दिल्ली का रहने वाला है, जिन्होंने करीब 6 माह पहले हरियाणा के गुरुग्राम में पार्षद और उसके भाई की हत्या की वारदात को अंजान दिया था ।

इस मामले को लेकर सोनीपत एसपी हिमांशु गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि सोनीपत की सीआईए टू को एक गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर ही तीनों को गिरफ्तार किया गया। तीनों ने करीब 6 महीने पहले गुरुग्राम के रहने वाले एक पार्षद और उसके भाई की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। इसके अलावा इन्होंने मेरठ क्षेत्र में प्रयाग चौधरी नाम के शख्स भी बेरहमी से हत्या की थी। तीनों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है और तीनों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!