रंजिश में युवक को इतना पीटा कि चली गई जान

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 18 Jun, 2022 06:57 PM

young man was beaten up so much that he lost his life

पिनगवां थाना के अंतर्गत आने वाले रीठड़ गांव में पुरानी रंजिश को लेकर हुए झगड़े में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पिनगवां पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर दो महिलाओं सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुन्हाना, (ब्यूरो): पिनगवां थाना के अंतर्गत आने वाले रीठड़ गांव में पुरानी रंजिश को लेकर हुए झगड़े में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पिनगवां पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर दो महिलाओं सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में रीठड़ गांव निवासी लल्लू उर्फ सुभान खान ने बताया कि 16 जून को शाम करीब 8 बजे पुरानी रंजिश रखते हुए उसके भाई का परिवार घर आया और लाठी डंडों से उसके लडके सकील पर हमला कर दिया।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/GurugramKesari पर क्लिक करें।

 

आरोप है की आरोपियों ने उसके बेटे को नल के लोहे के हेंडल से मारा पीटा जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे पुन्हाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में दाखिल कराया जहां डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार कर नल्हड के लिए रैफर कर दिया। पीडि़त ने बताया कि गंभीर चोट के कारण नल्हड से उसे दिल्ली के रैफुुुर कर दिया जहां उसकी इलाज के दौरान 17 जून को मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर अज्जर, मुबीन, सोहिल, तबस्सम, समीना, के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!