अशोक व प्रिंस शर्मा की शिकायत पर विज ने दिए पानीपत पुलिस को निष्पक्ष जांच के आदेश

Edited By Isha, Updated: 01 Aug, 2022 09:26 AM

vij ordered a fair investigation to panipat police

पानीपत वासी वरिष्ठ पत्रकार अशोक शर्मा तथा अनुराग शर्मा उर्फ प्रिंस ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को फरियाद दे गुहार लगाई है कि पानीपत पुलिस द्वारा पानीपत थाना शहर के अंदर दर्ज एक मामले में उन लोगों को झूठा फंसाया गया है। इन

चंडीगढ़( चंद्र शेखर धरणी): पानीपत वासी वरिष्ठ पत्रकार अशोक शर्मा तथा अनुराग शर्मा उर्फ प्रिंस ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को फरियाद दे गुहार लगाई है कि पानीपत पुलिस द्वारा पानीपत थाना शहर के अंदर दर्ज एक मामले में उन लोगों को झूठा फंसाया गया है। इन लोगों ने गृह मंत्री अनिल विज से मांग की है कि पानीपत पुलिस से इस मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके ।हरियाणा के गृह मंत्री ने इनकी शिकायत पर निष्पक्ष जांच के आदेश पानीपत पुलिस को दिए हैं।

गौरतलब है कि थाना शहर पानीपत पुलिस ने अश्वनी शर्मा कि एक शिकायत पर धारा ढोल 447,506 34 आईपीसी के तहत एक मुकदमा दर्ज किया है।अनुराग शर्मा ने गृह मंत्री को दी शिकायत में कहा है कि उन्हें बचपन में ही इनकी नानी ने  गोद ले लिया था।स्व० पिता श्री पैड़ा लाल जी एंव उन के बड़े भाई स्व० सावन राम जी सपुत्र पं० शिवदयाल जी दो भाई थे और मेरे पिता श्री पैडा लाल जी शारीरिक रूप से विकलांग थे जो कि न तो बोल सकते थे और न ही सुन सकते थे ।उनके ताऊ सावन राम ने इस बात का खूब लाभ उठाया सारी जमीन जायदाद अपने नाम करवाली और क्लेम भी हड़प लिया । जिस पर उनकी माता स्व० श्रीमती शीला वन्ती पत्नी पैड़ा लाल ने अदालतों में लड़ लड़ कर कुछ जमीन जायदाद प्राप्त करली और सन 2009 में उन्हों ने उनके नाम वसीयत कर दी।

प्रिंस शर्मा का कहना है कि वह अब जिस मकान नं0 623/7 में मैं रह रहा हूँ उस के अगले भाग का कोई पुराना कागज निकाल कर पं० सावन राम के पौते अशवनी कुमार उर्फ दीपू शर्मा सपुत्र स्व0  तिलक राज शर्मा ने दो फर्जी रजिस्ट्री 2018 में बनवा कर जगह अपने नाम करवा ली है । उसी रजिस्ट्री के आधार पर पुलिस के माध्यम से दवाब बना रहा है।जबकि पुलिस को निष्पक्ष जांच कर जो जाली रजिस्ट्री करवाई गई कि तुरंत कार्यवाही करनी चाहिए। प्रिंस शर्मा का कहना है कि जमीन व तहसील में जो कार्यवाही होनी चाहिए उसमे अशवनी कुमार उर्फ दीपू शर्मा ने पुलिस के माध्यम से जो दवाब बनाने के प्रयास किए है,वह अनुचित है। प्रिंस शर्मा ने गृह मंत्री अनिल विज को दिए पत्र में कहा है कि उन्हें आशंका है कि अश्वनी शर्मा या अन्य लोग उन्हें जान से भी मरवा सकते हैं।

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!