बड़ी कार्यवाही: विजलेंस टीम ने 2 पुलिसकर्मियों को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Edited By Isha, Updated: 17 May, 2022 09:38 AM

vigilance team arrested 2 policemen red handed taking bribe

सेवा सुरक्षा एवम सहयोग का नारा देने वाली पुलिस के दो भरष्ट कर्मचारियों को आज रंगे हाथों विजलेंस टीम ने गिरफ्तार किया है। पहला आरोपी महेंद्रगढ़ सदर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार है,

नारनौल(भालेंद्र यादव): सेवा सुरक्षा एवम सहयोग का नारा देने वाली पुलिस के दो भरष्ट कर्मचारियों को आज रंगे हाथों विजलेंस टीम ने गिरफ्तार किया है। पहला आरोपी महेंद्रगढ़ सदर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार है, जिसने एक मामले में किसी से साढ़े तीन लाख रूपए की रिश्वत मांगी थी जिसमे से वह डेढ़ लाख रुपए पहले ले चुका था और आज जब वह दो लाख रुपए की रिश्वत ले रहा था तो विजलेंस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।

बता दे कि शिकायतकर्ता अधिवक्ता बलबीर सिंह के चैम्बर में आरोपी नरेश कुमार रिश्वत लेने पहुंचा था जिसे विजलेंस विभाग ने धर दबोचा। इस मामले में sdm नारनौल मनोज कुमार ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त थे। अब विजलेंस ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। दूसरा आरोपी सब इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार है जो कि कनीना थाने में पोस्टेड है, जहां तक जानकारी मिली की किसी मुकदमे में किसी मुजरिम को निकालने की एवज में 10 हजार रुपए की रिस्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आपको बता दे कि इस कार्रवाई को गुरुग्राम विजलेंस टीम  ने अंजाम दिया है।
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!