कांग्रेस पर आरोप लगाने वाले बताएं, ओपी चौटाला को अब किसने भेजा जेल- हुड्डा

Edited By Vivek Rai, Updated: 28 May, 2022 09:53 PM

those who accuse congress tell who has sent op chautala to jail hooda

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि ओपी चौटाला को जेबीटी मामले में सजा होने पर जो लोग कांग्रेस पर आरोप लगाते थे, आज वे लोग चुप क्यों हैं। प्रदेश की सत्ता में भागीदार होकर भी चौटाला को जेल जाने से क्यों नहीं रोक पाए।

फतेहाबाद(रमेश): नेता प्रतिपक्ष और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कल होने वाले विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को लेकर फतेहाबाद पहुंचे और सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ओपी चौटाला को जेबीटी मामले में सजा होने पर जो लोग कांग्रेस पर आरोप लगाते थे, आज वे लोग चुप क्यों हैं। प्रदेश की सत्ता में भागीदार होकर भी चौटाला को जेल जाने से क्यों नहीं रोक पाए। इसी के साथ उन्होंने कहा कि कल फतेहाबाद में आयोजित होने वाले विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम में किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी समेत समाज के हर वर्ग के लोग शामिल होंगे। विपक्ष सभी की समस्याएं जानकर और सरकार के समक्ष उन्हें रखकर अपना फर्ज निभाएगा। उन्होंने कहा कि 29 मई को सबसे पहले कांग्रेस द्वारा फतेहाबाद में यह कार्यक्रम घोषित किया गया था।  उसके बाद सीएम ने सिरसा में इसी दिन रैली करने का ऐलान कर दिया, जजपा ने भी इसी दिन इस क्षेत्र में कार्यक्रम रखा था, जो बाद में स्थगित कर दिया गया है। सरकार ने यह फैसला इसलिए लिया है ताकि कांग्रेस के कार्यक्रम में ज्यादा भीड़ ना पहुंच जाए।

इनेलो सुप्रीमो की सजा पर भी बोले हुड्डा

पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला को आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में जेल जाने की सजा मिलने पर हुड्डा ने कहा कि पहले कांग्रेस पर इल्जाम लगाया जाता था, कि उन्होंने चौटाला को जेल भेज दिया है। लेकिन अब तो प्रदेश में भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार है। अब चौटाला को किसने जेल भेजा है। उन्होंने कहा कि उम्र के ध्यान में रखकर सजा मिलनी चाहिए थी।

प्रदेश की मौजूदा सरकार घोटालों की सरकार

नगर निकाय चुनाव में सिंबल पर चुनाव लड़ने के सवाल पर हुड्डा ने कहा कि इसे लेकर 30 मई को फैसला लिया जाएगा। भाजपा सांसद अरविंद शर्मा द्वारा अपनी ही सरकार पर सवाल उठाने पर उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।  यह घोटालों की सरकार है और यदि कोई आवाज उठाता है तो उसके लिए एसआईटी का गठन कर देते हैं, लेकिन रिपोर्ट कभी आती ही नहीं। परचून की दुकान पर सामान की तरह नौकरियां बेची जा रही हैं। आज जनता कांग्रेस को विपक्ष के रूप में देख रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!