युवाओं को नौकरी देने के जुर्म में तत्कालीन सरकार ने मुझे जेल भेजा: ओपी चौटाला

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 17 Aug, 2022 10:26 PM

the then government sent me to jail for giving jobs to youth op chautala

चौटाला ने कहा कि उन्होंने कहा कि उनकी सरकार आते ही युवाओं को नौकरियां दी जाएगी, फिर भले ही इसके लिए उन्हें कोई सजा क्यों न मिले।

फतेहाबाद(रमेश): इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि युवाओं को नौकरी देने के लिए तत्कालीन सरकार ने षड्यंत्र के तहत उन्हें जेल भेजा, लेकिन वे आज भी युवाओं को रोजगार देने के लिए कटिबद्ध है। चौटाला ने कहा कि उन्होंने कहा कि उनकी सरकार आते ही युवाओं को नौकरियां दी जाएगी, फिर भले ही इसके लिए उन्हें कोई सजा क्यों न मिले। इसी के साथ हरियाणा में बुजुर्गों की पेंशन काटने को लेकर प्रदेश सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि चौ. देवीलाल द्वारा बुजुर्गों के सम्मान में शुरू की गई पेंशन को मौजूदा सरकार ने खत्म करने का काम किया है। प्रदेश में इनेलो की सरकार आते ही सबसे पहले सभी पेंशन की बहाली की जाएगी।

 

PunjabKesari

 

1 सितंबर से 11 सितंबर तक जिलों का दौरा करेंगे चौटाला

 

ओपी चौटाला बुधवार को फतेहाबाद में 25 सितंबर को चौ. देवीलाल के जन्मदिन प्रस्तावित सम्मान रैली को लेकर आयोजित इनेलो की कार्यकारिणी की बैठक की अध्यक्षता करने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। शहर की अनाज मंडी में आयोजित कार्यक्रम में ओमप्रकाश चौटाला के साथ अभय सिंह चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी सहित इनेलो के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। इस मौके पर ओपी चौटाला ने बताया कि वे 1 सितंबर से 11 सितंबर तक प्रतिदिन प्रदेश के 2 जिलों का दौरा कर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को चौ. देवीलाल के जन्मदिन पर फतेहाबाद में एक सम्मान रैली आयोजित की जाएगी।

 

PunjabKesari

 

25 सितंबर की सम्मान रैली रचेगी इतिहास- अभय चौटाला

 

इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने इस मौके पर कहा कि प्रदेश में इनेलो के संगठन को खड़ा किया जा रहा है और इसके लिए उन्होंने सभी हलकों में नेताओं की ड्यूटियां लगा दी हैं। आने वाले 10 दिनों में पूरे प्रदेश में इनेलो का संगठन पूरी तरह से तैयार हो जाएगा। अभय चौटाला ने कहा कि 20 सितंबर को ओमप्रकाश चौटाला दिल्ली जाएंगे और वहां कोर कमेटी की बैठक में 25 सितंबर को होने वाली सम्माने रैली में शामिल होने वाले नामों की चर्चा की जाएगी। उन्होंने दावा किया कि 25 सितंबर का सम्मान समारोह रैली प्रदेश के इतिहास में सबसे बड़ी रैली होगी। आदमपुर उपचुनाव को लेकर अभय ने कहा कि चुनावों की तारीख तय होते ही कार्यकर्ताओं की बैठक कर आदमपुर के लिए उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर देंगे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!