SI ने भाई को फोन कर कहा, मैं आत्महत्या कर रहा हूं और लगा लिया फंदा

Edited By vinod kumar, Updated: 10 Dec, 2019 12:37 PM

si commits suicide by hanging

रोहतक पुलिस लाइन में तैनात एसआई ने बेरी-शेरिया मार्ग स्थित अपने खेत में पेड़ पर रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पीछे कारण क्या रहे, इस बात का तो खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस ने प्रारंभिक जांच में आत्महत्या के पीछे मानसिक रूप...

झज्जर: रोहतक पुलिस लाइन में तैनात एसआई ने बेरी-शेरिया मार्ग स्थित अपने खेत में पेड़ पर रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पीछे कारण क्या रहे, इस बात का तो खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस ने प्रारंभिक जांच में आत्महत्या के पीछे मानसिक रूप से परेशान होना बताया है। वहीं एसआई ने फंदा लगाने से पूर्व अपने भाई को फोन पर बताया था कि वह आत्महत्या कर रहा है, उसका भाई उसे कुछ समझा पाता उससे पहले ही उसने फोन काट दिया था।

बेरी निवासी 58 वर्षीय बलजीत पुत्र कर्ण सिंह का कुछ दिन पहले सोनीपत से तबादला रोहतक पुलिस लाइन में हुआ था। बलजीत रोहतक में रहता ही था। मृतक का बेटा रोहतक में बैडमिंटन कोच है और उसकी पत्नी खेल विभाग में बतौर सुपरिटेंडेंट है। परिजनों की मानें तो बलजीत बेरी में अपने किसी पारिवारिक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए आया था।

सूचना के बाद जब बलजीत के परिजन मौके पर पहुंचे, तो बलजीत का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला। उधर यह भी पता चला है कि बलजीत की इसी माह सेवानिवृत्ति होनी थी। बलजीत के फंदा लगाने की सूचना जैसे ही बेरी पुलिस को मिली तो पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को नीचे उतरवाया। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में भिजवाया गया।

पांच आदमी ही लेकर पहुंचे लगन
मृतक एसआई के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की भतीजी का लगन लेकर उसकी ससुराल केवल पांच लोग ही गए। देर रात तक परिवार शादी को सादे कार्यक्रम में करने पर विचार कर रहा था। हादसे की वजह से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। मृतक एसआई को भी परिवारजनों के साथ लग्न कार्यक्रम में शामिल होना था, लेकिन अचानक उसने इस तरह की घटना कैसे कर ली, परिवार में किसी को भी यह समझ नहीं आ रहा।

रामपाल, चौकी इंचार्ज, बेरी शहर ने कहा कि एसआई के फंदा लगाने की सूचना मिलने के बाद एफएसएल टीम मौके पर बुलाई गई थी। बलजीत बेरी में अपने परिवार में शादी समारोह में शामिल होने आया था। बलजीत ने फंदा लगाने से पहले अपने मोबाइल से अपने भाई को आत्महत्या करने की सूचना दी थी। मामले में 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!