रामकरण बैयापुर गिरोह का शार्प शूटर चढ़ा बहादुरगढ़ STF के हत्थे, आरोपी के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज

Edited By Manisha rana, Updated: 23 Jun, 2022 04:17 PM

sharp shooter of ramkaran baiyapur gang caught in bahadurgarh stf

बहादुरगढ़ एसटीएफ की टीम ने ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी के खिलाफ कई जिलों में हत्या, हत्या के प्रयास, लूट...

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ एसटीएफ की टीम ने ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी के खिलाफ कई जिलों में हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती एवं लड़ाई-झगड़ों के आधा दर्जन से अधिक मामले विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज हैं। 

जानकारी के अनुसार आरोपी मोहित उर्फ विक्की पुत्र कर्मबीर रोहतक जिले के कलानौर का रहने वाला है जो अति वांछित श्रेणी का अपराधी है और रामकरण बैयापुर गिरोह का शार्प शूटर रहा है। आरोपी मोहित उर्फ विक्की ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल प्रियवर्त फौजी व अन्य के साथ मिलकर आपराधिक वारदातें अंजाम दी हुई हैं। 

बताया जा रहा है कि आरोपी मोहित उर्फ विक्की को सोनीपत जिलाक्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को काफी समय से उसकी तलाश थी। उन्होंने बताया कि आरोपी पर दो अलग-अलग मामलों में 25 हजार एवं 5 हजार का ईनाम घोषित था। आरोपी के खिलाफ कुल सात आपराधिक मामले विभिन्न पुलिस स्टेशन में दर्ज हैं। आरोपी मोहित उर्फ विक्की कलानौर, प्रिजन वैन के अंदर गैंगेस्टर विक्की बरोणा की हत्या के प्रयास के मामले में भी शामिल रहा था।

आरोपी 2017 में नामी बदमाश संदीप बड़वासनी की हत्या में भी शामिल रहा है और उस मामले में जमानत पर बाहर आते ही संदीप बड़वासनी की मौत के बाद उसकी गैंग को चला रहे अजय उर्फ बिटटू बरोणा पर सोनीपत कोर्ट में पेशी के दौरान हरियाणा पुलिस के जवान द्वारा जानलेवा हमला करवाने की साजिश में शामिल था और उसी दिन बिटटू के पिता की उसके घर गोलियां मार कर हत्या की वारदात को भी अंजाम दिया गया था। साल 2021 में अंजाम दी गई इन वारदातों के बाद मोहित उर्फ विक्की, सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में शामिल रहे प्रियवर्त फौजी के साथ फरार हो गया और दोनों ने एक साथ फरारी काटी हुई है। विक्की ने पूछताछ में बताया है कि फौजी अप्रैल 2022 में इसके पास से कहीं चला गया था जिसके बारे में बाद में इसे मालूम हुआ कि वह मूसेवाला हत्याकांड में शामिल था। आरोपी से गहनता से पूछताछ कर एसटीएफ अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!